महिला सहित 2 अभियुक्तों को दबोचा, अब बाबा की तलाश

हत्यारों ने शव को फेंका था रेलवे ट्रेक के पास

अविकल उत्तराखंड/ हरिद्वार। मोगली के हत्यारों तक पहुंची हरिद्वार पुलिस ने 72 घंटे के भीतर किया हत्या का खुलासा कर दिया। झलकारी बस्ती निवासी श्रीमती पूनम ने 5 अगस्त को कोतवाली नगर हरिद्वार में लिखित तहरीर देकर अपने बेटे आकाश उर्फ मोगली की हत्या कर देने के सम्बन्ध में एडियन सहित 4 लोगों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कराया गया था। दर्ज मुकदमे की विवेचना दारोगा मुकेश थलेडी द्वारा की जा रही थी। घटनास्थल एवं उसके आसपास रहने वाले लोगों से पूछताछ, C.C.T.V. कैमरा फुटेज और उनकी कड़ियों को जोड़ने के पश्चात पुलिस टीम को 2 संदिग्ध व्यक्तियों पर शक हुआ।

पड़ताल को आगे बढाते हुए टीम ने जब संदिग्ध मुकेश चंदारिया को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की गई तो स्पष्ट हुआ कि 30 जुलाई की रात्रि मुकेश अपने साथी के साथ शराब पीकर अवैध शराब बेच रही महिला की झोपड़ी में लेटा था कि तभी मृतक ने वहां आकर चोरी का प्रयास किया।

दोनों अभियुक्तों ने मृतक को मौके पर रंगे हाथों पकड़कर उसकी पिटाई कर दी। मृतक जान छुटाकर कुछ दूरी तक भागा भी था लेकिन मृतक द्वारा पहले भी ऐसे ही चोरी करने के कारण गुस्से में आकर दोनों ने उसका पीछा किया और कुछ दूरी पर पकड़कर जान से मार दिया। हत्या के बाद दोनों अभियुक्तों ने महिला की मदद से ब्रह्मपुरी कृष्णा डेयरी के पास रेलवे लाईन के पास फेंक दिया था जिससे लोगो को लगे कि मृतक नशे में ट्रेन से टकराकर मर गया है।

पुलिस टीम ने आरोपी महिला भगवती को भी दबोच लिया। अब तक की विवेचना में तहरीर में अंकित चारों नामजद अभियुक्त की कोई भूमिका नहीं पाई गई है। फरार अभियुक्त बाबा की तलाश हेतु टीम गठित की गयी है। अभियुक्त मुकेश और भगवती को माननीय न्यायालय हरिद्वार के समक्ष पेश किया जा रहा है। टीम ने बड़ी मेहनत से काम किया और वैज्ञानिक तरीके से साक्ष्य जुटाते हुए सही अपराधियों तक पहुंचे, हत्या जैसे जघन्य मामले में नामजद निर्दोषों को पुलिस ने हटा दिया, हम केस को मजबूती के साथ कोर्ट भेजेंगे – S.S.P.

नाम पता अभियुक्त-
1- मुकेश चंदारिया पुत्र मोहन लाल निवासी मौहल्ला ब्रह्मपुरी कोतवाली नगर हरिद्वार
2- भगवती पत्नी मनोहर निवासी झलकारी बस्ती बिल्केश्वर रोड हरिद्वार

पुलिस टीम-
1- निरीक्षक विजय सिंह (CIU प्रभारी) व टीम
2- व0उ0नि0 मुकेश थलेडी (कोतवाली नगर हरिद्वार)
3- का0 सौरभ नौटियाल
4- का0 अमित भट्ट
5- म0का0 गुरप्रीत कौर
6- का0 निर्मल
7- का0 कुलदीप
8- का0चालक सुभाष

Total Hits/users- 30,52,000

TOTAL PAGEVIEWS- 79,15,245

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *