छत्तीसगढ़ में लहरायेगा भाजपा का परचम- महाराज

ताबड़तोड़ चुनावी सभाओं में भाजपा को जिताने की कर रहे अपील

अविकल उत्तराखंड

छत्तीसगढ़। भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक व कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज की छत्तीसगढ़ में एक के बाद एक ताबड़तोड़ चुनावी सभा में पार्टी उम्मीदवारों को जिताने की अपील कर रहे हैं। एक ही दिन में चार-चार जनसभाओं के बाद उन्होंने दावा किया कि इस बार राज्य में भाजपा का परचम अवश्य लहरायेगा । उत्तराखंड के लोकनिर्माण, पर्यटन, सिंचाई, पंचायतीराज ग्रामीण निर्माण, जलागम, धर्मस्व एवं संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज पिछले कई दिनों से छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश के तुफाने दौरे पर हैं।

बुधवार को कैबिनेट मंत्री महाराज ने अपने तय कार्यक्रम के अनुसार विधानसभा क्षेत्र प्रतापपुर में भाजपा प्रत्याशी श्रीमती शकुंतला सिंह पोर्ते, भटगांव सीट से श्रीमती लक्ष्मी रजवाड़े, भरतपुर सोनहट से श्रीमती रेणुका सिंह, विधानसभा क्षेत्र कुनकुरी से विष्णु देव सिंह, विधानसभा क्षेत्र बिल्हा में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी धर्मलाल कौशिक के समर्थन में एक ही दिन में ताबड़तोड़ चार-चार विशाल चुनावी जनसभा को संबोधित कर जनता से भाजपा को प्रचंड बहुमत के साथ जिताने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि इस बार छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की घोटालेबाज सरकार जायेगी और भाजपा प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में आयेगी।

चुनाव प्रचार के दौरान विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों एवं पार्टी कार्यकर्ताओं ने सतपाल महाराज का जगह-जगह पारम्परिक ढंग से ढोल-बाजों के साथ स्वागत किया। इस दौरान पूर्व राज्यसभा सांसद व जशपुर के राजा रणविजय प्रताप सिंह जूदेव सहित भाजपा के अनेक पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

Total Hits/users- 30,52,000

TOTAL PAGEVIEWS- 79,15,245

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *