सीओ तिलक राम वर्मा का दिल का दौरा पड़ने से निधन

अविकल उत्तराखंड

रानीखेत। अल्मोड़ा जिले के रानीखेत में सीओ तिलक राम वर्मा का दिल का दौरा पड़ने के कारण निधन हो गया है। वे 2 दिसंबर को छुट्टी लेकर घर पहुंचे थे। अपनी भतीजी की शादी में शामिल होने के लिए छुट्टी पर काशीपुर स्थित अपने घर गए हुए थे। 3 दिसंबर को उनकी भतीजी की शादी थी। अचानक उन्हें हार्ट अटैक आया जिस पर उनके परिजन उन्हें मुरादाबाद रोड स्थित एक निजी अस्पताल में ले गये जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

तिलक राम वर्मा 10 फरवरी 1998 को पुलिस विभाग में उपनिरीक्षक के पद पर भर्ती हुए थे। उनके द्वारा विभिन्न जनपदों में थानाध्यक्ष व कोतवाल के पद पर नियुक्त रहते हुए सेवाएं दी गयी। 26 मई 2020 को पुलिस उपाधीक्षक के पद पर पदोन्नत होने के उपरांत सीओ सीआईडी हल्द्वानी एवं 15 अगस्त 2022 से वर्तमान तक सीओ रानीखेत के पद पर जनपद अल्मोड़ा में नियुक्त थे।

पुलिस विभाग में उनके योगदान को हमेशा याद रखा जाएगा उनका इस तरह अचानक चले जाना पुलिस परिवार के लिए बहुत बड़ी क्षति है। जिससे पूरे पुलिस परिवार में शोक व्याप्त है। अल्मोड़ा पुलिस बल दिवंगत आत्मा को श्रद्धासुमन अर्पित कर शोक संतप्त परिवार के प्रति गहन संवेदना व्यक्त करता है।

Total Hits/users- 30,52,000

TOTAL PAGEVIEWS- 79,15,245

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *