नगर निगम चुनाव-पार्षद पद के दावेदारों का आवेदन पत्र जमा करने का सिलसिला शुरू

नगर निगम चुनाव में जनता भाजपा को सबक सिखाएगी

अविकल उत्तराखंड 

देहरादून। नगर निगम के चुनाव के लिए पार्षद प्रत्याशियों ने आवेदनपत्र जमा करने शुरू कर दिए हैं। रविवार 12 मई को भी आवेदनपत्र जमा किये जा सकेंगे।

महानगर कांग्रेस अध्यक्ष डॉ जसविंदर सिंह गोगी ने बताया कि कार्यकर्ता अपना आवेदन पत्र निर्धारित प्रारूप पर महानगर कांग्रेस कार्यालय में दिनांक 12 मई को भी पूर्वाह्न 11 बजे से अपराह्न 3 बजे के मध्य जमा कर सकते हैं।

गोगी ने बताया कि कार्यकर्ताओं को सूचित किया गया है कि आवेदनपत्र केवल निर्धारित और अधिकृत स्थान पर ही जमा करें।

महानगर कार्यालय के अतिरिक्त अन्य स्थानों पर जमा आवेदन पत्रों की जिम्मेदारी महानगर कांग्रेस की नहीं होगी। गोगी ने कहा कि कतिपय स्थानों पर शिकायतें आ रही हैं कि बीएलओ गलत तरीके से लोगों के नाम मतदाता सूची में जोड़ रहे हैं। और पात्र लोगों के नाम जानबूझकर हटाये जा रहे हैं। ऐसे बीएलओ के विरुद्ध महानगर कांग्रेस व्यक्तिगत रूप से अदालती कार्रवाई करेगी।

इस अवसर पर उपस्थित कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने कहा कि नगर निगम क्षेत्र में भाजपा से आमजन त्रस्त है और कांग्रेस के पक्ष में बहुत सकारात्मक भावना स्पष्ट रूप से देखी जा सकती है।

विगत वर्षों में डेंगू नियंत्रण में घोर विफलता, स्मार्टसिटी के नाम पर होने वाले बेतरतीब और अधूरे निर्माण कार्यों तथा निगम में हुए भ्रष्टाचार के मामले लोग भूले नहीं है। इस चुनाव में जनता भाजपा को सबक सिखाने जा रही है।

Total Hits/users- 30,52,000

TOTAL PAGEVIEWS- 79,15,245

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *