नाबालिग युवती को बहला फुसलाकर भगा ले जाने वाले आरोपी को दून पुलिस ने किया गिरफ़्तार

मध्य प्रदेश से पकड़े गए आरोपी के कब्जे से नाबालिक युवती सकुशल बरामद

देहरादून। दून पुलिस ने नाबालिग युवती को बहला फुसलाकर भगा ले जाने वाले आरोपी को मध्य प्रदेश से गिरफ़्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस ने आरोपी के कब्जे से नाबालिक युवती को सकुशल बरामद कर लिया।

बता दें कि 1जून को पीडित डोईवाला निवासी ने कोतवाली डोईवाला पर शिकायती पत्र में बताया था कि उनकी 15 वर्षीय नाबालिग पुत्री बिना बताए घर से कहीं चली गयी है। उन्होंने आशंका जताई थी कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने उनकी नाबालिग बेटी को बहला-फुसलाकर उसका अपहरण कर लिया है।

मामले की गंभीरता को देखते हुए नाबालिक को सकुशल बरामदगी के लिए एसएसपी देहरादून के निर्देश पर प्रभारी निरीक्षक डोईवाला ने तत्काल टीम बनाकर छानबीन शुरू की और सीसीटीवी कैमरो का खंगाला।

काफी छानबीन के बाद पुलिस को कस्बा बैराड जनपद शिवपुरी मध्य प्रदेश में आरोपी के छिपे होने की सूचना मिली। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी आकाश को गिरफ्तार कर लिया और उसके कब्जे से 15 वर्षीय नाबालिक अपहृता को सकुशल बरामद कर लिया।

पूछताछ में आरोपी ने बताया गया कि गिरफ्तारी से बचने के लिए नाबालिग को अपने साथ बैराड जिला शिवपुरी मध्य प्रदेश ले गया था। पीडिता के बयान के आधार पर आरोपी पर संबधिल धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।
आरोपी आकाश (उम्र 22 वर्ष) ग्राम सुमावाली थाना सुमावाली तहसील जौरा, जिला मुरैना म0प्र0 का निवासी है जो फिलहाल बैराड जिला शिवपुरी, मध्य प्रदेश में रहता है।

Total Hits/users- 30,52,000

TOTAL PAGEVIEWS- 79,15,245

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *