अधिवक्ता विकेश नेगी के जिला बदर का परिवर्तन पार्टी ने विरोध जताया

मजदूर नेताओं, एडवोकेट व राज्य आंदोलनकारी पर दर्ज किए झूठे मुकदमे- पीसी तिवारी

अविकल उत्तराखंड

देहरादून। प्रदेश में शासन प्रशासन के संरक्षण में लोगों के लोकतांत्रिक एवं मानव अधिकारों के हो रहे हनन पर उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी ने चिंता जताई है तथा उत्तराखंड की जनता से इन कार्रवाइयों के विरोध में एकजुट होने की अपील की है।
जाखन मैं उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी की बैठक केंद्रीय अध्यक्ष पीसी तिवारी के अध्यक्षता में संपन्न हुई।
बैठक में पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष पीसी तिवारी ने प्रदेश में भ्रष्टाचार, मानव अधिकार हनन,मजदूर ,किसान, बेरोजगार की लड़ाई लड़ने वाले कार्यकर्ताओं,सूचना अधिकार कार्यकर्ताओं के ऊपर प्रदेश सरकार के निर्देश पर पुलिस एवं प्रशासन के द्वारा की जा रही उत्पीड़न की कार्रवाई पर पर चिंता जताई।

पीसी तिवारी ने कहा कि जनपद उधम सिंह नगर के रुद्रपुर में 6 मजदूर नेताओं, देहरादून में एडवोकेट विकेश नेगी , राज्य आंदोलनकारी डॉक्टर निशांत के ऊपर जिस तरह से पुलिस, प्रशासन एवं विभागीय अधिकारियों ने झूठे मुकदमे लगाए एवं अभद्रता की जा रही है।

गुंडा एक्ट एवं जिला बदर की कार्रवाई की गई है वहां लोकतंत्र एवं सभी समाज के लिए बेहद चिंताजनक है। एडवोकेट विकेश नेगी के मामले में जिस तरह से देहरादून जिला प्रशासन के द्वारा कार्रवाई की गई उसने उत्तराखंड को शर्मसार कर दिया है।

उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी के प्रधान महासचिव प्रभात ध्यानी उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी ने बताया कि जनता के लोकतांत्रिक ,संवैधानिक एवं मानव अधिकारों के हनन को लेकर संयुक्त संघर्ष मोर्चे के 31 जुलाई के आह्वान पर पार्टी के कार्यकर्ताओं से बढ़कर भागीदारी करने की अपील की है। बैठक में पार्टी संगठन को मजबूत करने,आगामी नगर निकाय चुनाव में भागीदारी करने को लेकर अगस्त माह में हरिद्वार में पार्टी की केंद्रीय कार्य करने की बैठक करने का निर्णय लिया गया।

बैठक में केंद्रीय अध्यक्ष पीसी तिवारी,प्रधान महासचिव प्रभात ध्यानी,केंद्रीय उपाध्यक्ष कुलदीप मधवाल ,जे पी बडोनी, कार्यकारिणी सदस्य योधराज त्यागी , जगदीश ममगई ,जिला महासचिव सी पी शर्मा ,ज्ञानवीर त्यागी, एडवोकेट राजकुमार त्यागी , आदि थे।

Total Hits/users- 30,52,000

TOTAL PAGEVIEWS- 79,15,245

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *