मेधावी छात्र अभय सिंह को कोटेश्वर प्रसाद शर्मा ‘मंजेठा’ प्रोत्साहन राशि से नवाजा

अखिल गढ़वाल सभा ने अभय सिंह के उज्ज्वल भविष्य की कामना की

अविकल उत्तराखंड

देहरादून। अखिल गढ़वाल सभा ने कोटेश्वर प्रसाद शर्मा ‘मंजेठा’ प्रोत्साहन राशि राजकीय इंटर कॉलेज दैणा, ब्लॉक उखीमठ जिला रुद्रप्रयाग के मेधावी छात्र अभय सिंह को प्रदान की। प्रोत्साहन राशि के तौर पर 50 हजार रुपये दिए गए।

अभय के पिता स्वर्गीय भरत सिंह नेगी का देहांत अभय के बाल्यावस्था में ही हो गया था। परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने के बावजूद विषम परिस्थितियों में अभय ने हाई स्कूल में 87% एवं इंटरमीडिएट 81% से पास किया । और अपने स्कूल में ही नहीं अपितु पूरे क्षेत्र में प्रथम स्थान प्राप्त किया।

अखिल गढ़वाल सभा देहरादून मेधावी एवं आर्थिक रूप से कमजोर बच्चों में से एक छात्र-छात्रा को ₹50 हजार की धनराशि दी जाती है। अखिल गढ़वाल सभा भवन में अभय नेगी को कार्यकारिणी सदस्यों के समुख यह धनराशि दी ।

अखिल गढ़वाल सभा के महासचिव गजेंद्र भंडारी ने कहा कि अभय एक होनहार बच्चा है और वह एनडीए की तैयारी कर रहा है। सभा के सभी सम्मानित पदाधिकारी ने राजकीय इंटर कॉलेज दैणा उखीमठ के सभी सम्मानित शिक्षकों का आभार प्रकट किया ।

इस अवसर पर सभा के अध्यक्ष रोशन धस्माना, उपाध्यक्ष श्रीमती निर्मला बिष्ट, महासचिव गजेंद्र भंडारी, से सचिव दिनेश बौड़ाई, कोषाध्यक्ष संतोष गैरोला, सांस्कृतिक सचिव पंडित उदय शंकर भट्ट, संगठन सचिव डॉक्टर सूर्य प्रकाश भट्ट, प्रबंध सचिव विरेंद्र असवाल, दिनेश सकलानी, उद्बीर सिंह पवार, वीरेंद्र असवाल, दयाराम सेमवाल आदि उपस्थित थे ।

Total Hits/users- 30,52,000

TOTAL PAGEVIEWS- 79,15,245

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *