दिवंगत पत्रकार दुर्गा नौटियाल को पत्रकारों ने दी श्रद्धांजलि

नौटियाल के पारिवारिक सदस्य को सरकारी सेवा में समायोजित करने का अनुरोध करेंगे

अविकल उत्तराखण्ड

देहरादून। उत्तरांचल प्रेस क्लब में आज क्लब के पूर्व सदस्य व ऋषिकेश प्रेस क्लब के अध्यक्ष दिवंगत दुर्गा नौटियाल को शोक संवेदना व्यक्त करते हुए दिवंगत आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा गया। 

शोक सभा की अध्यक्षता प्रेस क्लब अध्यक्ष अजय राणा ने की। प्रेस क्लब अध्यक्ष अजय राणा ने कहा कि इस युवा अवस्था (42 वर्ष) में दिवंगत दुर्गा नौटियाल के निधन से पत्रकारिता जगत व उनके परिवार को बहुत बड़ी क्षति पहुंची है। उन्होंने कहा कि उत्तरांचल प्रेस क्लब दिवंगत दुर्गा नौटियाल के परिवार के साथ खड़ा है। 

राणा ने कहा कि उत्तरांचल प्रेस क्लब सरकार से दिवंगत दुर्गा नौटियाल के परिवार के भरण पोषण के लिए उनके परिवार से किसी एक को सरकारी सेवा में समायोजित करने का अनुरोध करेंगे। साथ ही सूचना विभाग व पीआईबी से भी आर्थिक सहायता के लिए प्रयासरत रहेंगे। 

इस अवसर पर वरिष्ठ उपाध्यक्ष रश्मि खत्री, कोषाध्यक्ष मनीष भट्ट, कार्यकारिणी सदस्य मंगेश कुमारए वरिष्ठ सदस्य अरूण शर्मा, देवेंद्र सिंह नेगी, भूपत बिष्ट, राजेश बड़थ्वाल, राजकिशोर तिवारी, राहुल, परितोष किमोठी, नवीन कुमार, राकेश बिजल्वाण, दीपक बड़थ्वाल, रमन जायसवाल के साथ ही कई सदस्य मौजूद थे।

Total Hits/users- 30,52,000

TOTAL PAGEVIEWS- 79,15,245

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *