सड़क पर पड़े गुलदार को नोच रहे जानवरों का वीडियो वॉयरल

वीडियो के बारे में किसी भी प्रकार की आधिकारिक सूचना नहीं मिली है। लेकिन वे अपने स्तर से घटना के स्थान का पता लगाने की कोशिश करेंगे -पराग धकाते, मुख्य वन्य जन्तु प्रतिपालक

कोटद्वार-दुगड्डा-पौड़ी सड़क मार्ग पर यह हादसा होने की चर्चा

अविकल उत्तराखंड

देहरादून। सड़क पर पड़े गुलदार को नोच रहे तीन जंगली सुअर का वीडियो तेजी से वॉयरल हो रहा है। वीडियो में यह मंजर देख खड़ी बस का चालक लगातार हार्न बजा रहा है लेकिन जंगली सुअर सड़क पर पड़े गुलदार को खींचने में जुटे हुए है। वीडियो मात्र 8 सेकंड का है। और वीडियो को देख किसी पहाड़ी इलाके का आभास हो रहा है।

सड़क पर निस्तेज पड़े गुलदार को देखने से लग रहा है कि सम्भवतः किसी वाहन की चपेट में आकर उसकी मौत हो गयी। और आस पास जंगल में मौजूद जंगली सुअर मृत पड़े गुलदार को नोचने में लग गए।

जिस समय सुअर मृत गुलदार को इधर उधर खींच रहे हैं उस समय गुलदार के शरीर में कोई हरकत नहीं दिखाई दे रही है। वीडियो दिन के किसी समय का है और लगातार बस का हार्न बजने की आवाज आ रही है। वीडियो बस से ही किसी यात्री ने बनाया ।

हालांकि, कुछ स्थानीय लोग इसे कोटद्वार-दुगड्डा-पौड़ी सड़क मार्ग का मामला बता रहे हैं। लेकिन वह विभाग ने इसकी कोई पुष्टि नहीं की है।

प्रदेश के मुख्य वन्य जंतु प्रतिपालक पराग धकाते का कहना है कि अभी उन्हें इस वीडियो के बारे में किसी भी प्रकार की आधिकारिक सूचना नहीं मिली है। लेकिन वे अपने स्तर से घटना के स्थान का पता लगाने की कोशिश करेंगे।

देखें वीडियो

https://youtube.com/shorts/j5UJL9DmcZw?feature=share

https://youtube.com/shorts/j5UJL9DmcZw?feature=share

Pls clik

चुनाव बाद कांग्रेस छोड़ आप में शामिल हुए पिता-पुत्र

Uttarakhandnews Uttarakhandnews

Leave a Reply

Your email address will not be published.