ब्रेकिंग सेक्स स्कैंडल-पीड़िता ने मजिस्ट्रेट के सामने 164 के बयान दर्ज करवाये, विधायक नेगी संकट में

अविकल उत्त्तराखण्ड

देहरादून। उत्त्तराखण्ड के बहुचर्चित सेक्स स्कैंडल में आज मंगलवार को पीड़िता ने 164 के बयान दर्ज करवाये। मंगलवार को सुबह 11.30 बजे सिविल जज जूनियर डिवीज़न, डोईवाला के समक्ष कलमबद्ध बयान दर्ज हुए। बयान की यह प्रक्रिया लगभग 3 घंटे तक चली। बाद में जांच अधिकारी व पीड़िता के वकील की मौजूदगी में कलमबद्ध बयानों को लिफाफे में सीलबंद किया गया।

Uttarakhand sex scandal

164 के बयान के बाद भाजपा विधायक महेश नेगी और उनकी पत्नी रीता नेगी की मुश्किलें काफी बढ़ गयी है। पीड़िता का आरोप है कि विधायक ने धमका कर उसका शारीरिक शोषण किया। पीडित अपनी बेटी और विधायक महेश नेगी के डीएनए जांच की भी मांग कर रही है। गौरतलब है कि अदालत के आदेश के बाद देहरादून की पुलिस को 5 सितम्बर को पीड़िता की तहरीर पर 376 और 506 के तहत विधायक महेश नेगी व पत्नी रीता नेगी पर मुकदमा दर्ज किया था। मुकदमा दर्ज होने के 17 दिन बाद पीड़िता के 164 के बयान दर्ज हुए। पीड़िता के वकील एस पी सिंह पुलिस के रुख को देखते हुए सीबीआई जांच के लिए गृह सचिव को पत्र भेज चुके हैं।

Uttarakhand sex scandal
भाजपा विधायक महेश नेगी व पत्नी रीता नेगी की परेशानी बढ़ी

164 के बयान के बाद विधायक के डीएनए जांच पर पुलिस पर दबाव पड़ गया है। विधायक की संभावित गिरफ्तारी को लेकर भी पुलिस की भूमिका पर सभी की नजरें टिक गई है।

Sex scandal, यह भी पढ़ें, plss clik

अरे बाबा कब होगा विधायक जी का डीएनए… कब होंगे पीड़िता के 164 के बयान। uttarakhand sex scandal

Uttarakhandnews

Leave a Reply

Your email address will not be published.