zydex

आंदोलनकारी परिवार की महिला देर रात दून की सड़क पर, पारिवारिक विवाद। देखें वीडियो

राजपुर रोड पर अकेली बैठी है महिला, स्थानीयमहिला ने बनाया वीडियो

इत्तिला देने पर भी पुलिस मौन

13 सितम्बर को आंदोलनकारी सकलानी की हुई मृत्यु

अविकल उत्त्तराखण्ड
देहरादून।
अपने को राज्य आंदोलनकारी स्वर्गीय बी एल  सकलानी के परिवार की सदस्य बता रही आशा नाम की महिला राजपुर रोड पर राणा एन्क्लेव के सड़क किनारे बिस्तर लगा कर बैठी है। बताया जा रहा है कि इसके परिजनों ने घर से बाहर कर दिया। पास ही एक पूर्व आईएएस बिजेंद्र पाल की पत्नी ने राजपुर पुलिस को फोन भी किया। लेकिन पुलिस ने कोई आवश्यक कदम नही उठाया । रात 12 बजे तक उक्त महिला सड़क किनारे ही अकेली बैठी थी।

इस दौरान उसने वीडियो में अपने परिवार से हुए मामले का भी जिक्र किया। और अपने पति को साथ ले जाने के लिए भी कहा। हालांकि, यह मामला पारिवारिक विवाद का लग रहा है। लेकिन सुनसान रात में महिला को सुरक्षित स्थान में पहुंचाने के बजाय पुलिस मौन धारण किये हुए हैं।

पूछताछ में महिला बता रही है 13 सितम्बर को बीएल सकलानी की मृत्यु हुई। महिला ने यह भी कहा कि सकलानी के पुत्र अपने घर वालों के साथ नही रहते थे। लेकिन उनकी मृत्यु के बाद वह मेरे कहने पर घर गए। महिला का का कहना है कि उसको घर से बाहर कर दिया। और उसे लेने नहीं आ रहे हैं।

पारिवारिक विवाद को देखते हुए पुलिस भी पूरी दूरी बनाकर चल रही है।रात 12 बजे तक पुलिस की ओर से किसी भी प्रकार की पहल जोन की सूचना नहीं थी

Uttarakhand news Uttarakhand news Uttarakhand news Uttarakhand news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *