डीजीपी ने रिलायंस ज्वैलरी शोरूम डकैती के मुजरिमों को पकड़ने के दिये सख्त निर्देश

रिलायंस सोना- हीरा लूट में महत्वपूर्ण सुराग मिलने का दावा

सहसपुर व सेलाकुई इलाके से दो बाइक व एक अर्टिगो वाहन बरामद

डीजीपी ने जिले के अधिकारियों से लिया अपडेट

अविकल उत्तराखण्ड

देहरादून। राज्य स्थापना के दिन राष्ट्रपति के दून में होते हुए राजपुर रोड पर रिलायंस ज्वैलरी शो रूम में हुई लूट की घटना के सम्बन्ध में पुलिस महानिदेशक ने शुक्रवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक व अन्य अधिकारियों से अपडेट लिया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अभी तक तीन वाहन बरामद किए। और चार टीम अन्य राज्यों को भेजी गई है। महत्वपूर्ण सबूत मिलने की भी बात कही गयी है। साथ ही यह भी बताया गया कि पूर्व में बिहार के गैंग द्वारा इसी मोडस आपरेंडी से पश्चिम बंगाल, महाराष्ट्र, हरियाणा, आदि राज्यों में रिलायंस ज्वैलरी शोरूम में डकैती डाल चुका है।

फुटेज से मिलान करने पर अभियुक्तों की शिनाख्त होने की संभावना है। घटना का अनावरण के लिए अलग-अलग  टीमो का गठन कर अन्य प्रदेशों को रवाना किया गया है। Reliance Jwellery

डीजीपी को बताया गया कि जनपद के बॉर्डर व आंतरिक मार्गों पर अभियुक्तों की तलाश हेतु सघन चैकिंग अभियान चलाया गया। पुलिस द्वारा घटना में प्रयुक्त की गई 2 मोटरसाइकिलों को सहसपुर क्षेत्र से तथा घटना में इस्तेमाल एर्टिगा वाहन को सेलाकुई क्षेत्र से बरामद किया गया। जिसमें पुलिस को घटना से सम्बन्धित महत्वपूर्ण साक्ष्य बरामद हुये हैं।

बैठक के दौरान पुलिस महानिदेशक ने अन्य राज्यों में घटित इसी प्रकृति की घटनाओं में अभियुक्तों के सीसीटीवी फुटेज का राजपुर रोड पर घटित घटना के फुटेज से मिलान कराने समेत अन्य निर्देश दिए।

पढ़ें,ज्वैलरी लूट की पूरी कहानी-

Total Hits/users- 24,13,432

TOTAL PAGEVIEWS- 60,05,099

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *