ब्रेकिंग- डीएम- बेनाम के बीच हॉट टॉक, कहा,14 डीएम आये और गए, देखें वीडियो

इन दिनों सफाईकर्मियों की प्रदेशव्यापी हड़ताल चल रही है। इससे सभी नगरों की सफाई व्यवस्था चरमरा गई है। डीएम पौड़ी ने पालिकाध्यक्ष को कर्मियों से सफाई करवाने को कहा। इस बात पर बेनाम ने कहा दिया कि प्रशासन सफाई करवाये। हड़ताली कर्मियों से कैसे सफाई करवाएं। इसी मुद्दे पर दोनों के बीच हॉट टॉक हो गयी। बेनाम ने आरोप लगाया कि उन्हें बैठक में नहीं बुलाया जाता।

सफाई व्यवस्था को लेकर हुई गर्मागर्मी। पौड़ी पालिकाध्यक्ष बेनाम व डीएम विजय जोगदंड के बीच बहस में विधायक मुकेश कोली असमंजस में दिखे

अविकल उत्त्तराखण्ड

पौड़ी। बेशक सावन की ठंडी फुहारों ने खूबसूरत पौड़ी की फिजां को खुशनुमा व थोड़ा ठंडा कर दिया। लेकिन जनप्रतिनिधि व प्रशासन के बीच के तापमान में कोई भी गिरावट नहीं दिख रही है।

सावन के सोमवार के दिन स्थानीय विधायक मुकेश कोली की मौजूदगी में पौड़ी नगर पालिका के अध्यक्ष यशपाल बेनाम व डीएम विजय जोगदंड के बीच हुई गर्मा गर्मी का वॉयरल वीडियो तो दूसरी ही कहानी बयां कर रहा है।

वॉयरल वीडियो 1 मिनट का है। और इस वीडियो में बेनाम और डीएम के बीच सफाई व्यवस्था को लेकर खूब गर्म गर्मी हो रही है। इस दौरान पौड़ी विधानसभा से विधायक कोली भी बीच बचाव करते दिख रहे है। बेनाम यह कहते हुए भी दिखे की इससे पहले पौड़ी में 14 डीएम आये और चले गए।

देखें वीडियो- डीएम-बेनाम हॉट टॉक

यशपाल बेनाम पौड़ी की सफाई व्यवस्था को लेकर डीएम पर सवाल उठा रहे हैं। साथ ही यह भी कह रहे हैं कि आप कोटद्वार व श्रीनगर में क्यों नही सफाई कर रहे है। उधर, डीएम भी लगातार बेनाम को सफाई करवाने की बात कह रहे है।

आस पास कुछ अन्य लोग भी खड़े हैं। लेकिन बेनाम गुस्से में डीएम को सुनाने से बाज नहीं आ रहे। विधायक कोली पालिकाध्यक्ष बार बार बेनाम को रोकते हुए दिख रहे लेकिन बेनाम कोली को कहते नजर आए कि आप जनप्रतिनिधि हो।

Pls clik-आदेश जारी, अब सभी आएंगे आफिस

ब्रेकिंग-सभी सरकारी कार्यालयों में उपस्थिति शत- प्रतिशत रहेगी, देखें आदेश

कारगिल दिवस- दूसरे वर्ल्ड वॉर के वीर सैन्य परिवारों की पेंशन बढ़ी, देखें वीडियो

अपनी प्रतिक्रिया साझा करे

error: Content of this site is protected under copyright !!