UttarakhandDIPR

क्राइम- एसटीएफ ने तीन और आईपीएल सटोरिये दबोचे, दो फरार

रुड़की व सितारगंज से धरे गए सट्टेबाज, रकम व मोबाइल बरामद

उत्त्तराखण्ड में अब तक 17 आईपीएल सटोरिये गिरफ्तार

ऑनलाइन संगठित सट्टा पर कार्यवाही का सिक्सर

अविकल उत्त्तराखण्ड

       देहरादून। आईपीएल में ऑनलाइन सट्टेबाजों की खिलाफ एसटीएफ की जारी कार्रवाई के तहत रुड़की व सितारगंज से तीन सटोरिये गिरफ्तार किए गए। दो सटोरियों की तलाश में एसटीएफ जुटी हुई है।

सितारगंज से गिरफ्तार दो सटोरिये

एसटीएफ प्रभारी अजय सिंह ने बताया कि उत्तराखंड स्पेशल टास्क फोर्स में पुलिस उपाधीक्षक जवाहर लाल की टीम ने रुड़की व पुलिस उपाधीक्षक सितारगंज  वीर सिंह की टीम ने इस्लामनगर सितारगंज में आईपीएल सटोरियों को गिरफ्तार किया।
     
       रुड़की से शशांक गोयल को सुल्तान 666 अप्पपर ऑनलाइन सट्टा लगाते हुए icici बैंक के एक एकाउंट में लाखों रुपए ऑनलाइन लेते हुए  गिरफ्तार किया गया। जबकि, मास्टरमाइंड दीपक बवेजा फरार हो गया।

      दूसरी ओर, कुमाऊं की तराई सितारगंज में एसटीएफ नेसलीम व कासिम को क्रिकेटलाइन डॉट कॉम पर ऑनलाइन सट्टा लगाते हुए गिरफ्तार किया गया।अभियुक्तों से एक लाख से ज्यादा नगद,8 मोबाइल फोन, रजिस्टर  बरामद किया गया ।

सितारगंज में संगठित ऑनलाइन सट्टे का कारोबार करने वाले ओशो त्रिपाठी की पुलिस तलाश कर रही है

रुड़की से गिरफ्तार सट्टेबाज

       एसटीएफ एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि सीएम व डीजीपी के निर्देश के बाद  उत्तराखंड टास्क फोर्स ने ऑनलाइन सट्टा चलाने वाले संगठित व्यक्तियों व गिरोहों पर कार्यवाही करते हुए 17 लोगो को गिरफ्तार कर चुकी है। उन्होंने बताया कि अन्य राज्यों के कई सटोरियों की तलाश जारी है। 

एसटीएफ एसएसपी अजय सिंह ने बताया कुछ अन्य जिलों में आईपीएल सटोरियों के नेटवर्क को ध्वस्त करने के लिए एसटीएफ की टीम जुटी हुई है।

       उन्होंने कहा कि उत्तराखंड  में रातोंरात ज्यादा पैसे कमाने का लालच देकर युवाओ को ठग कर सट्टे में पैसा लगवाने वाले  अपराधियो पर अंकुश के लिए पुलिस टीम अन्य राज्यों में भी सटोरियों की तलाश कर रही है।

Pls clik

डबल मर्डर-दून में गुमशुदा महिला व नौकर की हत्या से दहशत

Uttarakhandnews Uttarakhandnews Uttarakhandnews Uttarakhandnews

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content of this site is protected under copyright !!