zydex

नो मास्क..नो सोशल डिस्टेंस, फ़िल्म के मुहूर्त में यूं नजर आए भाजपा के भगत

उत्तराखण्ड भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के चेहरे की खुशी छुपाए नही छुप रही। मौका था विष फिल्म का मुहूर्त शाट। जगह विश्रांति रिसोर्ट। धोनी की भी शादी इसी रिसोर्ट में हुई थी। इस फिल्म में असरानी भी काम कर रहे हैं।

No Mask, No social distance

विष फ़िल्म के मुहूर्त शाट के समय एक्टर मिलिंद गुणा व अभिनेत्री मौजूद थी। हैरान कर देने वाली बात यह रही कि भाजपा नेता भगत बिना मास्क पहने फोटो खिंचवा रहे हैं। साथ में अभिनेत्री व मिलिंद गुणा भी मौजूद है। भगत जी समेत अन्य लोग सामाजिक दूरी का भी पालन नही कर रहे हैं । सभी लोग करीब खड़े होकर फोटो खिंचवा रहे है।

कांग्रेस प्रवक्ता गरिमा मेहरा दसौनी ने तंज कसते हुए कहा कि भगत जी फ़िल्म के मुहूर्त शाट में अति रोमांचित हो गए। और कोविड-19 के नियमों का पालन करना भी भूल गए। क्या सरकार उन पर मुकदमा करेगी। इससे पूर्व भी हरिद्वार में पूजा करते हुए भी प्रदेश अध्यक्ष भगत बिना मास्क।के कैमरे में कैद हो गए थे।

कांग्रेस प्रवक्ता गरिमा मेहरा दसौनी

भाजपा प्रवक्ता डॉ देवेंद्र भसीन ने इस विशेष आयोजन की प्रेस विज्ञप्ति भी जारी की। प्रेस विज्ञप्ति बिना कांट छांट के आपके ध्यानार्थ प्रस्तुत की जा रही है।

श्री बंशी धर भगत ने उत्तराखंड में शूट होने वाली फ़िल्म के मुहूर्त शॉट को क्लेप दिया

देहरादून 30 जुलाई । भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री बंशी धर भगत ने उत्तराखंड में शूट होने वाली फ़िल्म ‘विष’ के मुहूर्त शॉट को क्लेप दिया । इस फ़िल्म में असरानी, मिलिंद व रक्षा गुप्ता काम कर रहे हैं।

तस्वीर बोलती है


यहाँ विश्रांति रिसोर्ट् में आयोजित फ़िल्म ‘ विष’ के मुहूर्त शॉट के फ़िल्मांकन के अवसर पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व विधायक श्री बंशी धर भगत मुख्य अतिथि थे। इस फ़िल्म जिसके निर्माता भँवर सिंह पुण्डीर व निर्देशक राकेश सावंत हैं में प्रसिद्ध अभिनेता असरानी , मिलिंद गुणाजी व रेखा गुप्ता मुख्य भूमिकाओं में हैं ।


इस फ़िल्म की 40 दिन की शूटिंग उत्तराखंड में होगी ।इसके लिए विश्रांति रिसोर्ट के अलावा अन्य स्थानों को भी चिन्हित किया गया है। यह फ़िल्म एक हत्या रहस्य पर आधरित है।

कांग्रेस नेत्री गरिमा मेहरा दसौनी ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को दिए पत्र में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत व हल्द्वानी के मेयर जोगेंद्र रौतेला के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की


श्री भगत ने फ़िल्म की सफलता की शुभकामनाएँ दी। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड फ़िल्म जगत के लिए आकर्षण का केंद्र बनता जा रहा है। यहाँ का प्राकृतिक सौंदर्य जहाँ अपने आप में विशिष्ट है वहीं राज्य सरकार भी फ़िल्म निर्माण के लिए विशेष सुविधाएँ दे रही है।

Uttarakhand news Uttarakhand news Uttarakhand news Uttarakhand news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *