बेवकूफ.. ..तिये..भो.. के.. यहाँ तुम्हारी एबीवीपी की कोई औकात नहीं बे..सुनें चैंपियन का ऑडियो

अविकल उत्त्तराखण्ड

देहरादून।

…कान का मैल निकाल लियो…सुन लो बे..मंत्री आया पूछने…क्रेडिट मैं ही लूंगा…पसंद नही आयी ये बात मुझे…तुम्हारी औकात क्या है…बेवकूफ कहीं के..दो दिन के लौंडे हो गई…अनुशासि आदमी हूँ पूरा क्रेडिट लूंगा…डिग्री कॉलेज का काम तुम्हारे दो दिन जाने से हो गया…तुम्हें पूछ कौन रहा है देहरादून में..

चार साल पहले कांग्रेस से भाजपा में गए कुंवर प्रणव चैंपियन के एक और कथित ऑडियो की गूंज सुनाई दे रही है। इस 3.30 मिनट केऑडियो में माननीय जी एक ABVP कार्यकर्ता की जमकर क्लास ले रहे है।

मुद्दा लक्सर के डिग्री कॉलेज में स्नातकोत्तर कक्षाओं को स्वीकृति दिलाने को लेकर है। इस मुद्दे पर किसी कांग्रेसी की फेसबुक पोस्ट पर ABVP कार्यकर्ता के कमेंट से विधायक चैंपियन का पारा बहुत गर्म कर दिया। चैंपियन अपने खास अंदाज में हड़काते नजर आ रहे। कहते हैं डिग्री कॉलेज में सब कुछ उन्होंने ही करवाया। किसी एमपी आदि ने कुछ नही किया। चैंपियन यह कहने से भी नही चूकते की उनके ही पास पर तुम लोगों को विधानसभा में प्रवेश का मौका मिला। कहते हैं ABVP के 10-12 दिन के धरने से लक्सर डिग्री कालेज की समस्या हल नहीं हुई। बल्कि सब कुछ उन्होंने (चैंपियन) ने ही करवाया। जिससे बात हो रही उसकी औकात पर भी सवाल उठाए जा रहे। सुनिए और भी बहुत कुछ…

इससे पूर्व भी चैंपियन के शराब का गिलास व हथियार लहराते हुए वीडियो ने भी प्रदेश की राजनीति में खासा घमासान मचाया था। इस वीडिओ में विधायक चैंपियन ने उत्त्तराखण्ड को भी खुली गाली दी थी। भाजपा से लंबा निलंबन झेलने के बाद चैंपियन की कुछ महीने पहले ही भाजपा में वापसी हुई थी। बाकायदा माफी मांगने के बाद चैंपियन को वापस पार्टी में लिया गया। इसके अलावा अन्य कई विवादों से जुड़े रहे कुंवर प्रणव चैंपियन के इस नए ऑडियो से भाजपा के अंदर और बाहर एक नया विवाद छिड़ गया है।

(अविकल उत्त्तराखण्ड न्यूज़ पोर्टल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता)

Uttarakhandnews

Leave a Reply

Your email address will not be published.