पीएम मोदी दून रैली में उत्त्तराखण्ड को 30 हजार करोड़ का गिफ्ट देंगे

26 हजार करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास व 4 हजार करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण करेंगे पीएम मोदी -धामी

अविकल उत्त्तराखण्ड

देहरादून। उत्त्तराखण्ड के विधानसभा चुनाव का बिगुल फूंकने देहरादून आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 30 हजार करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे। सीएम धामी ने मोदी की चुनावी रैली के बाबत यह बात कही।

सोमवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रस्तावित रैली की तैयारियों का जायजा लेने परेड ग्राउंड पहुँचे। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन को समय से सभी व्यवस्थाओं को पूरा करने के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री जी द्वारा 30 हज़ार करोड़ रूपए की योजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया जाएगा।

विधानसभा चुनाव में फिर से सत्ता हासिल करने में जुटी भाजपा सिर्फ और सिर्फ पीएम मोदी के सहारे ही टिकी दिख रही है। पार्टी को उम्मीद है कि 2017 की तरह एक बार फिर मोदी लहर के सहारे जनता का विश्वास जीत लेगी। 4 दिसंबर को देहरादून रैली के बाद कुमाऊं के हल्द्वानी में भी मोदी की चुनावी रैली आहूत की जाएगी।

देखें वीडियो


इस दौरान कैबिनेट मंत्री डॉ. धन सिंह रावत, भाजपा संगठन महामंत्री अजय कुमार, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, आईजी इंटेलीजेंस संजय गुज्याल, जिलाधिकारी डॉ. आर०राजेश कुमार, एसएसपी जन्मेयजय खंडूरी एवं अन्य विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

Pls clik

भारत को नॉलेज सुपर पावर बनाना नयी शिक्षा नीति का लक्ष्य -राष्ट्रपति

Uttarakhandnews Uttarakhandnews Uttarakhandnews

अपनी प्रतिक्रिया साझा करे