UttarakhandDIPR

करप्शन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का पूरा श्रेय सीएम धामी को- भाजपा संगठन

भाजपा घोटाले और दलाल संस्कृति का देवभूमि से करेगी सफ़ाया: भट्ट श्रेय लेने की राजनीति में जुटे लोगों को दी कड़ी चेतावनी

अविकल उत्तराखंड

देहरादून । करप्शन पर किये जा रहे प्रहार को लेकर भाजपा संगठन ने सीएम धामी की पीठ थपथपाई। साथ ही यह कहा कि उत्तराखंड में दलालों के लिए कोई जगह नहीं है। सीएम धामी के निर्देश पर घोटालेबाजों व बिचौलियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर गिरफ्तारी की जा रही है। ऐसे में कुछ लोग सीएम की इस ताबड़तोड़ कार्रवाई का श्रेय लेने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे लोग को राजनीति से बाज आना चाहिए

मंगलवार को प्रदेश मुख्यालय में पत्रकारों से बातचीत में प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र प्रसाद भट्ट ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी उत्तराखंड में भ्र्ष्टाचार, घोटाला व दलाल संस्कृति के सफाए के लिए कृतसंकल्प है।


उन्होंने कहा कि स्वच्छ प्रशासन का नतीजा है कि अब भ्रष्टाचारी जेल के भीतर पहुँच रहे है और इसका श्रेय पूरी तरह से भाजपा की नीतियों और सीएम की दृढ़ इच्छा शक्ति को जाता है।

उन्होंने कहा कि सीएम पुष्कर सिंह धामी आम जन के लिए उपलब्ध है और अब बिचौलियों के लिए कोई रास्ता नही है। उन्होंने कहा कि घपले घोटालों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्यवाही मे श्रेय लेने के लिए कोई स्थान नही है, क्योकि सीएम बिना देर किये विवेक से जनता के हित मे फ़ैसले ले रहे है। उन्होंने कहा की कुछ लोग सीएम के इस अति सराहनीय प्रयास की प्रशंसा के बजाय श्रेय लेने की राजनीति मे भी लगे है और उन्हे बेहतर कार्यो में भी राजनीति से बाज आना चाहिए।

दलालों व घोटालेबाजों के खिलाफ सीएम धामी के एक्शन को पार्टी संगठन ने सराहा। श्रेय की कोशिश में जुटे लोगों को लताड़ा


भट्ट ने कहा कि प्रदेश के युवा व जुझारू ईमानदार मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी लगातार भ्र्ष्टाचार पर कड़ा प्रहार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बेरोजगारों की शिकायत का संज्ञान लेकर सीएम ने बिना देर किये कार्यवाही के निर्देश दिये और नतीजा सबके सामने है। जांच एजेंसी बिना दबाव के कार्य कर रही है और अब तक हुई कार्यवाही से यह साबित भी हो चुका है। भाजपा ने अपने चुनाव घोषणा पत्र मे भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति और पारदर्शी शासन की बात कही थी और इसी के तहत लोकप्रिय मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी विकास और सेवा कार्यो को आगे बढ़ा रहे है।


भट्ट ने कहा कि भ्रष्टाचार मे कितना भी पॉवरफूल व्यक्ति क्यो न हो उसे कानून के दायरे मे लाया जाएगा। राज्य के युवाओ के हक पर डाका डालने वालो को सलाखों के पीछे डालकर मुख्यमंत्री धामी घोटालेबाजों को साफ सन्देश दे दिया है। भाजपा सरकार इस मामले में लिप्त हर व्यक्ति को सजा दिलाएगी चाहे वो किसी भी पद पर हो। सीएम धामी व भाजपा की कथनी करनी में कोई फर्क नहीं है। इसका उदाहरण भी प्रस्तुत कर आरोपियों को जेल में डाल दिया।

सीएम पहले भी ऐसे कई मामलो मे कार्यवाही कर चुके है। अवैध खनन और शराब के खिलाफ कार्यवाही की विपक्ष भी तारीफ कर रहा है। वही जनता दरवार के अलावा सीएम पोर्टल पर जन शिकायतों का निस्तारण किया जा रहा है।


सीएम द्वारा बेहतर कार्य करने वालो की पीठ भी थपथपाई जा रही है। इस भर्ती घोटाले में बेहतर काम करने वाले STF अधिकारी व कर्मियों को सम्मानित किया गया है। धामी सरकार भ्र्ष्टाचार मुक्त उत्तराखंड की दिशा में सरकार तेजी से काम कर रही है।

हाकम सिंह के भाजपा नेताओं के साथ फोटो के बाबत पूछे गए सवाल पर प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि वह जनप्रतिनिधि है और नेताओं के साथ फोटो खिंचवा सकता है लेकिन जब पेपर लीक मामले में उसका नाम आया तो सीएम धामी ने एसटीएफ को गिरफ्तारी के साफ निर्देश दे दिए थे।

इधर, दलाल व बिचौलियों पर प्रहार कर प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने इस मामले में श्रेय लेने में जुटे लोगों को भी इशारों ही इशारों में राजनीति से बाज आने की चेतावनी देकर सत्ता के गलियारों में हलचल मचा दी।

Pls clik

उत्तराखंड सेवा अधिकार आयोग के आयुक्त बने बीएस मनराल

Uttarakhandnews Uttarakhandnews Uttarakhandnews Uttarakhandnews

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content of this site is protected under copyright !!