ब्रेकिंग- शासन के अधिकारी इस दिन नहीं करेंगे कोई बैठक, देखें ताजा आदेश

शासन स्तर के अधिकारी डीएम व फील्ड अधिकारियों के साथ समीक्षा वैठक /वीडियो कांफ्रेंस सिर्फ दो दिन मंगलवार व गुरुवार को ही करेंगे

अविकल उत्तराखंड

देहरादून। मुख्य सचिव डॉ एस एस संधु के 13 मई के नये आदेश के तहत शासन व सचिवालय से जुड़े अधिकारी सोमवार (अपरिहार्य स्थिति को छोड़कर) को कौई बैठक नहीं करेंगे। समस्त अधिकारीगण सोमवार को (अवकाश होने की स्थिति को छोड़कर) अपने कार्यालय कक्ष में जन सामान्य / जन प्रतिनिधियों से भेंट हेतु सुलभ रहेंगे।

मुख्य सचिव के एक अन्य आदेश के तहत शासन के अधिकारी DM व फील्ड अधिकारियों के साथ मंगलवार व गुरुवार को करेंगे समीक्षा बैठक /वीडियो कांफ्रेंस करेंगे। ताकि डीएम व फील्ड अधिकारी क्षेत्र भ्रमण व जनता की समस्या सुन सकेंगे।

मुख्य सचिव डॉ एस एस संधु का आदेश

समस्त अपर मुख्य सचिव / समस्त प्रमुख सचिव / सचिव / सचिव (प्र.).

उत्तराखण्ड शासन।

शासन / सचिवालय स्तर के अधिकारियों के द्वारा जन सामान्य से भेंट एवं जन समस्याओं के निस्तारण हेतु सुलभ रहने के निमित्त सम्यक विचारोपरान्त यह निर्णय लिया गया है कि शासन / सचिवालय स्तर पर सोमवार को कोई बैठक (तात्कालिकता के दृष्टिगत अपरिहार्य परिस्थितियों को छोड़कर) आहूत नहीं की जायेगी तथा समस्त अधिकारीगण सोमवार को (अवकाश होने की स्थिति को छोड़कर) अपने कार्यालय कक्ष में जन सामान्य / जन प्रतिनिधियों से भेंट हेतु सुलभ रहेंगे।

2.

कृपया उक्त आदेशों का कड़ाई से अनुपालन सुनिश्चित किया जाय।

शासन के अधिकारी DM व फील्ड अधिकारियों के साथ मंगलवार व गुरुवार को करेंगे समीक्षा बैठक /वीडियो कांफ्रेंस

समस्त अपर मुख्य सचिव /

समस्त प्रमुख सचिव / सचिव / सचिव (प्र.).

उत्तराखण्ड शासन

जिलाधिकारियों एवं फील्ड स्तरीय अधिकारियों के द्वारा अपने कार्य क्षेत्रान्तर्गत जन सामान्य से भेंट, क्षेत्र भ्रमण एवं विभिन्न कार्यों के सुचारू संचालन को सुगम बनाये जाने के निमित्त सम्यक विचारोपरान्त यह निर्णय लिया गया है कि शासन स्तरीय अधिकारियों के द्वारा जिलाधिकारियों / फील्ड स्तरीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक / वीडियो कॉन्फ्रेंस सप्ताह के दौरान मंगलवार एवं वृहस्पतिवार को (तात्कालिकता के दृष्टिगत अपरिहार्य परिस्थितियों को छोड़कर) ही आहूत की जायेंगी ।

2.

कृपया उक्त निर्णय का पूर्ण अनुपालन सुनिश्चित किया जाय।

Pls clik

तकनीकी व रिसर्च मिलकर राष्ट्र के भविष्य को बदल सकते हैं-राज्यपाल

Uttarakhandnews Uttarakhandnews

Leave a Reply

Your email address will not be published.