zydex

युवक कांग्रेस की रैली में भाजपा को उखाड़ फेंकने का आह्वान, जोरदार प्रदर्शन कर सरकार को चेताया

प्रभारी देवेंद्र यादव, पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह, प्रदेश सह प्रभारी राजेश धर्माणी, युवक कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास BV, प्रकाश जोशी, सुमित्तर भुल्लर समेत विधायक, पूर्व विधायको ने सरकार पर बोला हमला, कार्यकर्ताओं में जोश भरा।

शाम को वरिष्ठ कांग्रेसी नेता मोतीलाल वोरा के निधन पर उन्हें कांग्रेस भवन में श्रद्धांजलि दी गयी।

कांग्रेस ने 3 दिवसीय शोक घोषित किया है। सभी कार्यक्रम स्थगित कर दिए।

अविकल उत्त्तराखण्ड

देहरादून। विधानसभा सत्र के पहले दिन युवक कांग्रेस की रैली में पार्टी नेताओं ने भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया। भारी संख्या में जुटे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विधानसभा कूच के दौरान अपनी ताकत का भी प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के बाद वरिष्ठ कांग्रेसी नेता मोतीलाल वोरा के निधन पर उन्हें कांग्रेस भवनमें श्रद्धांजलि दी गयी।

Uttarakhand congress

रिस्पना पुल से पहले हरिद्वार रोड पर बने बैरिकेडिंग को पार करते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पुलिस से तीखी नोक झोंक भी हुई। पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद शाम को रिहा भी कर दिया। लगभग दो घण्टे तक युवक कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच शक्ति प्रदर्शन होता रहा।

सोमवार को सत्र के पहले दिन विधानसभा के अंदर पक्ष-विपक्ष दिवंगत जनप्रतिनिधियों को भावभीनी श्रद्धांजलि देने में व्यस्त थे तो दूसरी तरफ कांग्रेस के नेता रेसकोर्स रैली स्थल से हुंकार भर रहे थे।

Uttarakhand congress

रैली में सभी वक्ताओं ने विकास के मोदी मॉडल की आलोचना करते हुए कहा कि वर्तमान में अम्बानी-अडानी जैसे उद्योगपतियों की संपत्ति कई गुना बढ़ रही है। उत्त्तराखण्ड में कांग्रेस के शासन में ही उद्योग लगे।

युवा कांग्रेस के विधान सभा घेराव में विधायक काज़ी निज़ामुद्दीन व प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना को गिरफ्तार कर ले जाती उत्तराखंड पुलिस

वक्ताओं ने एकस्वर में भाजपा सरकार को असफल बताते हुए 2022 के चुनाव में सत्ता में आने का आह्वान किया। रैली में हरीश रावत ने कहा कि प्रीतम सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस फिर से सरकार बनाएगी। रैली में कमोबेश सभी बड़े नेता एकजुटता का परिचय देते नजर आए।

Uttarakhand congress

युवक कांग्रेस के “रोज़गार दो या गद्दी छोड़ो” रैली में उत्तराखंडियों को केंद्र सरकार की सेवाओं में आरक्षण देने का सर्व सम्मत प्रस्ताव पारित किया गया।
उत्तराखंड वनाधिकार आंदोलन के प्रणेता किशोर उपाध्याय ने प्रस्ताव रखा और हाथ उठाकर सबने प्रस्ताव का समर्थन किया।

Uttarakhand congress
हम साथ साथ

रैली में प्रदेश भर से युवक कांग्रेस के नेता व कार्यकर्ता देहरादून पहुंचे थे।

Uttarakhand news Uttarakhand news Uttarakhand news Uttarakhand news
सोमवार को स्वर्गीय मोतीलाल वोरा को कांग्रेस भवन में श्रद्धांजलि देते कांग्रेसजन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *