बिनसर के महिंद्रा क्लब के 2208 रूम में रुक चुके हैं विधायक नेगी व पीड़ित महिला

पुलिस जांच दल ने बिनसर क्लब के दस्तावेजों की जांच की

अविकल उत्त्तराखण्ड

बिनसर, अल्मोड़ा। दुष्कर्म के आरोप में फंसे भाजपा विधायक महेश नेगी बिनसर के क्लब महिंद्रा के रूम नंबर 2208 में रुके थे।

पुलिस जांच में विधायक नेगी और पीड़िता के 15 सितम्बर 2019 को साथ साथ रुकने की पुष्टि हुई। सोमवार को जांच अधिकारी आशा पंचम ने पीड़िता को लेकर बिनसर के सुरम्य क्लब महिंद्रा का निरीक्षण किया। इस दौरान पीडित महिला भी साथ थी।

Sex scandal uttarakhand

पीड़िता के वकील एसपी सिंह ने बताया कि पुलिस ने रूम 2208 नजरी नक्शा तैयार किया। जांच अधिकारी ने एंट्री रजिस्टर समेत अन्य दस्तावेजों की जॉच की। क्लब महिंद्रा के प्रबंधक ने महेश नेगी व पीड़िता से जुड़े सभी कागजात कवर लेटर के साथ स्पीड पोस्ट के जरिये जांच अधिकारी को भेजने के बात कही।

गौरतलब है कि पीड़ित महिला ने विधायक को अपनी बेटी का पिता करार दिया है। पीड़ित का कहना है डीएनए जांच के बाद सभी कुछ साफ हो जाएगा। बीते कुछ समय से पुलिस जांच दल विधायक व पीड़ित महिला के विभिन्न स्थानों में रुकने का स्थलीय परीक्षण कर रहा है। बीते तीन दिनों से हल्द्वानी, नैनीताल, द्वाराहाट व बिनसर में पुलिस को ठोस सुराग हाथ लगे हैं।

विधायक महेश नेगी व रीता नेगी

इससे पूर्व दिल्ली, देहरादून ,मसूरी व सिनर्जी अस्पताल में भी दोनों के साथ साथ रहने की पुष्टि हो चुकी है। अब पुलिस जांच दल को नेपाल व हिमाचल का दौरा कर बाकी सुबूत भी जुटाएगा।

Sex scandal more stories, plss clik here

नैनीताल राज्य अतिथि गृह के रूम नंबर 24 में रुके थे भाजपा विधायक महेश नेगी व पीड़िता

Uttarakhandnews

Leave a Reply

Your email address will not be published.