हमसे का भूल हुई जो ये सजा हमका मिली
विधायक फर्त्याल को अनुशासन का कोड़ा

टनकपुर-जौलजीबी सड़क के टेंडर में हुए भ्र्ष्टाचार का मुद्दा उठाये हुए हैं विधायक पूरन फर्त्याल

अविकल उत्त्तराखण्ड

देहरादून। शनिवार की दिन दोपहरी भाजपा के दो विधायकों के लिए परेशानी लेकर आयी तो सांझ ढले एक सांसद के लिए खुशी का सबब लेकर।

Bjp uttarakhand

पुलिस की जांच में बलात्कार के मुकदमे में फंसे द्वाराहाट से भाजपा विधायक महेश नेगी और पीड़िता के मसूरी के होटल में ठहरने की पुष्टि हुई। दूसरी तरफ लंबे समय से सीमांत टनकपुर-जौलजीबी सड़क के टेंडर घपले में सरकार और पार्टी की नाक में दम किये हुए विधायक पूरन फर्त्याल को पार्टी ने अनुशासन का कोड़ा मार दिया।

Bjp uttarakhand

हाल ही में एक दिवसीय विधानसभा सत्र में इस बहुचर्चित सड़क के टेंडर का मुद्दा उठाने पर लोहाघाट से भाजपा विधायक फर्त्याल को भाजपा संगठन ने नोटिस भेजा है और सात दिन के अंदर जवाब देने को कहा है। नोटिस में मीडिया में टेंडर घोटाले को ले जाने व नियम 58 के तहत विधानसभा में उठाने को गंभीर अनुशासनहीनता की श्रेणी में माना है।

फर्त्याल ने इस सड़क के टेंडर में जबरदस्त भ्र्ष्टाचार का आरोप लगाया है। वे लंबे समय से जांच की भी मांग कर रहे हैं। फर्त्याल ने इस मुद्दे को केंद्रीय नेतृत्व के समक्ष भी भेजा है। फर्त्याल का कहना है कि भ्र्ष्टाचार के मुद्दे पर वे चुप नहीं रहेंगे।

फिलहाल, शनिवार का दिन दोनों भाजपा विधायक महेश नेगी व पूरन फर्त्याल के माथे पर पसीने की लकीरें खींच गया जबकि शाम ढलते-ढलते कैंसर से जंग जीत कर स्वास्थ्य लाभ कर रहे राज्यसभा सदस्य अनिल बलूनी को एक बार फिर भाजपा ने राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख बना मुस्कुराने का मौका दे दिया।

Plss clik

मसूरी का मधुबन होटल- रूम नंबर 204 में विधायक महेश नेगी व पीड़िता ने बितायी रात

Plss clik

सांसद अनिल बलूनी भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख बने। देखें सूची।

Uttarakhandnews

Leave a Reply

Your email address will not be published.