#

आते ही त्रिवेंद्र सरकार को फुल नंबर दे दिए प्रभारी दुष्यंत गौतम ने

उत्तराखंड में 60 सीटें जीतने के साथ पुनः सरकार बनाएगी भाजपा

कांग्रेस ने केंद्र सरकार का पुतला फूंका

अविकल उत्त्तराखण्ड

देहरादून। नये-नये भाजपा प्रभारी बने दुष्यंत कुमार गौतम ने अपने पहले देहरादून दौरे में त्रिवेंद्र सरकार को फुल नंबर दे दिए। शनिवार को देहरादून पहुंचे प्रभारी गौतम मौजूदा सीएम त्रिवेंद्र सरकार से संतुष्ट नजर आये।

Uttarakhand bhajpa

प्रदेश संगठन, मंत्रियों, विधायकों व दायित्वधारियों की बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रभारी ने कहा दिया कि उत्त्तराखण्ड सरकार बेहतर कार्य कर रही है। प्रभारी की इस बात से त्रिवेंद्र विरोधी लॉबी बेचैन नजर आयी। इस मौके पर सह प्रभारी रेखा वर्मा भी थी।

प्रभारी ने कहा कि उत्तराखंड में 60 सीटें जीत कर सरकार बना इतिहास रचेंगे। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में त्रिवेंद्र सरकार बहुत अच्छा कार्य कर रही है । सभी कार्यकर्ताओं को केंद्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को जनता तक पहुँचाना है।
    
   उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि हमारी पार्टी का निर्माण सत्ता हासिल करने के लिए नहीं हुआ है हमारी पार्टी का विचार एक देश को सर्वोपरि मानते हुए देश सेवा और समाज सेवा है ।

Uttarakhand bhajpa

   इस अवसर पर सह प्रभारी श्रीमती रेखा वर्मा ने भी कार्यकर्ताओं से 2022 के लिए कमर कसने का आह्वान किया।उन्होंने कहा कि हाल में बिहार सहित देश में 11 राज्यों में हुए चुनाव में भाजपा का परचम लहराया। उत्तराखंड में भी पुनः विजय प्राप्त करनी है।
    स्वागत भाषण में प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा उत्तराखंड में भाजपा 2022 में विकास के नाम पर चुनाव लड़ेगी।

कार्यक्रम का संचालन प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार ने किया। प्रदेश महामंत्री  राजेन्द्र भंडारी ,राज्यसभा सांसद नरेश बंसल कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल, राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार डॉ धन सिंह रावत उपस्थित थे।
बैठक में विधायक, प्रदेश पदाधिकारी, व दायित्व धारी  उपस्थित रहे ।



दूसरे सत्र की बैठक जिसमें महा नगर व ज़िला देहरादून के पदाधिकारी व जनप्रतिनिधि शामिल हुए में भी में प्रदेश प्रभारी व सह प्रभारी व प्रदेश अध्यक्ष ने सम्बोधन किया ।इस परिचयात्मक बैठक में केंद्रीय व प्रदेश  नेतृत्व के साथ महानगर अध्यक्ष श्री सीताराम भट्ट व जिला देहरादून अध्यक्ष शमशेर पुंडीर जी उपस्थित रहे। इससे पूर्व सभी मंचासीन पदाधिकारियों ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया । इससे पूर्व देहरादून पहुंचने पर प्रभारी व सह प्रभारी का भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।

भाजपा प्रदेश प्रभारी  गौतम व सह प्रभारी श्रीमती रेखा वर्मा के 29 नवम्बर को प्रातः 9 बजे : प्रदेश अध्यक्ष श्री बंशीधर भगत व प्रदेश महामंत्रियों के साथ बैठक करेंगे।
11 बजे : भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रसाद नड्डा के उत्तराखंड दौरे की तैयारी को लेकर बैठक करेंगे।
अपराह्न 1 बजे   प्रेस वार्ता बुलाई गई है।

देहरादून। भाजपा के प्रभारी व प्रभारी के आगमन के पहले दिन कांग्रेस भी सड़क पर उतरी। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किसान बिरोधी नीतियों के खिलाफ केंद्र सरकार का पुतला फूंका। विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने किया।

Uttarakhand news Uttarakhand news Uttarakhand news Uttarakhand news Uttarakhand news
Uttarakhand congress

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *