मसूरी का मधुबन होटल- रूम नंबर 204 में विधायक महेश नेगी व पीड़िता ने बितायी रात

1 दिसम्बर 2018 को रुके थे होटल में

जांच टीम ने होटल के रजिस्टर व बिल की कॉपी ली, रूम का नक्शा बनाया

होटल मैनेजर का बयान लिया, आईडी दून के मधुबन होटल से मिलेगी

बुक था 212 .समस्या होने पर महेश नेगी व पीड़िता 204 नंबर कक्ष में रुके थे

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि नेपाल, दिल्ली, हिमाचल, देहरादून, मसूरी व हल्द्वानी में विधायक महेश नेगी ने उसको डरा धमका कर बलात्कार किया।

पीड़िता की मांग है कि उसकी बच्ची व विधायक के डीएनए की जांच की  जाय। उसका कहना है कि बच्ची के पिता विधायक महेश नेगी हैं।

अविकल उत्त्तराखण्ड

मसूरी।
भाजपा विधायक महेश नेगी व पीड़िता के मसूरी के मधुबन होटल में रात की पुष्टि हो गई । बलात्कार के आरोप में घिरे विधायक महेश नेगी प्रकरण की जांच कर रही टीम ने शनिवार को मसूरी के कैम्पटी स्थित होटल मधुबन में दस्तावेजों की जांच की।  पीड़िता का आरोप था कि 1 दिसंबर 2018 को वह विधायक महेश नेगी के साथ कैम्पटी के मधुबन होटल में रुकी थी।

Sex scandal mla mahesh

पीड़िता के 164 के मजिस्ट्रेटी बयान के बाद जांच अधिकारी आशा पंचम व अन्य पुलिसकर्मी पीड़िता को लेकर शनिवार को मसूरी पहुंचे । दोपहर में पुलिस जांच टीम ने मधुबन होटल के रजिस्टर की जांच की । रजिस्टर में 1 दिसंबर 2018 को विधायक महेश देगी वह पीड़िता के कक्ष नंबर 212 में  रुकने का रिकॉर्ड दर्ज था।  दोनों के दिगनौतरे भी रजिस्टर में दर्ज थे। जांच टीम ने दोनों के स्टे से सम्बंधित बिलिंग व रिकॉर्ड की प्रमाणित प्रति होटल प्रबंधन से ली । साथ ही होटल मैनेजर का बयान भी लिया ।

दस्तावेजों से पता चला कि विधायक महेश नेगी के नाम से 212 नंबर कमरा बुक था लेकिन इस कमरे में कुछ समस्या होने से विधायक व पीड़िता ने 204 कमरे में रात बिताई । पुलिस की जांच टीम ने 204 नंबर रूम का नक्शा भी बनाया। जब दोनों वहां होटल में रुके तो दोनों ने अपनी आईडी भी जमा कराई थी । आईडी मांगने पर मधुबन होटल के मैनेजर ने बताया कि वह दस्तावेज देहरादून मधुबन होटल को भेज दिए गए थे।  लिहाजा जांच टीम रविवार को  देहरादून के मधुबन होटल से विधायक महेश नेगी व पीड़िता की आईडी एकत्रित करेगा।  इससे पूर्व जांच टीम ने देहरादून रेस कोर्स स्थित विधायक निवास में भी जांच की लेकिन विधायक महेश देगी का कक्ष नंबर 62 बंद था ।

Sex scandal mla mahesh

गौरतलब है कि कोर्ट के आदेश पर नेहरु कालोनी थाने में विधायक महेश पर बलात्कार 376 धारा में मुकदमा दर्ज है।   विधायक पत्नी पर भी मुकदमा दर्ज है।

बलात्कार का मुकदमा दर्ज होने के बाद जांच टीम अब उन जगह का दौरा करेगी। जगह जहां विधायक महेश नेगी पीड़िता को लेकर गए थे। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि नेपाल, दिल्ली, हिमाचल, देहरादून, मसूरी व हल्द्वानी में विधायक महेश नेगी ने उसको डरा धमका कर बलात्कार किया। इस हाई प्रोफाइल सेक्स स्कैंडल में अभी तक तीन जांच अधिकारी बदले जा चुके हैं। यही नही, पुलिस की जांच पर भरोसा न करते हुए पीड़िता के वकील एसपी सिंह सीबीआई जांच के लिए भी गृह विभाग को पत्र लिख चुके हैं। शुरआत में पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर विधायक पर मुकदमा दर्ज न कर विधायक पत्नी रीता नेगी की शिकायत पर पीड़िता पर ही मुकदमा ठोक दिया था।

पीड़िता की मांग है कि उसकी बच्ची व विधायक के डीएनए की जांच की  जाय। उसका कहना है कि बच्ची के पिता विधायक महेश नेगी हैं।

बलात्कार का मुकदमा दर्ज होने के बाद भाजपा विधायक महेश नेगी की गिरफ्तारी को लेकर भी राजनीतिक गलियारे सरगर्म है। विपक्ष लगातार इस मुद्दे पर त्रिवेंद्र सरकार को घेर रहा है।

यह भी करें क्लिक। सेक्स स्कैंडल से जुड़ी खबर।

ब्रेकिंग सेक्स स्कैंडल-पीड़िता ने मजिस्ट्रेट के सामने 164 के बयान दर्ज करवाये, विधायक नेगी संकट में

Uttarakhandnews

Leave a Reply

Your email address will not be published.