अयोध्या में रामदेव बिना मास्क के, चिदानंद मुनि ने पहना भी और नहीं भी

मोदी व योगी ने मास्क पहना, सामाजिक दूरी का पालन किया

कैबिनेट मन्त्री सतपाल महाराज भी मास्क में दिखे

अविकल उत्तराखण्ड ब्यूरो

हाल ही में कोरोना की दवा बनाने का दावा करने वाले बाबा राम देव अयोध्या में बिना मास्क के नजर आए। जबकि परमार्थ निकेतन ऋषिकेश के चिदानंद मुनि एक जगह मास्क पहने थे तो दूसरे दृश्य में मास्क हाथ में पकड़े हुए नजर आए।

राम जन्म भूमि पूजन के खास मौके पर उत्तराखंड से जुड़े बाबा रामदेव, स्वामी चिदानंद मुनि और धर्मस्व व संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज को निमंत्रित किया गया था।

रामदेव बिना मास्क के और चिदानंद मुनि ने मास्क हाथ में पकड़ा हुआ। सामाजिक दूरी का भी पालन नहीं

भूमि पूजन के दौरान बाबा रामदेव व चिदानंद मुनि की फ़ोटो भी वायरल हुई। इन चित्रों में दोनों बाबा covid 19 के नियमों का उल्लंघन करते दिखे।

एक जगह तो दोनों ने ही न तो मास्क ही पहना था और न ही सामाजिक दूरियों का ही ख्याल रखा हुआ था। जबकि प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी पूरे समय मास्क व सामाजिक दूरी का पालन करते दिखे।

Tv चैनल आज तक की स्क्रीन में बिना मास्क के बाबा रामदेव

बाबा रामदेव व चिदानंद मुनि का यह बेपरवाह व्यवहार मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ है। बीते दिनों रामदेव कोरोना की पुख्ता दवा का ऐलान कर चारों तरफ से घिर गए थे। बाबा का दावा था कि 100 कोरोना मरीजों पर परीक्षण के बाद दवा तैयार की थी। बाद में केंद्र सरकार व उत्तराखंड सरकार के जवाब तलब के बाद रामदेव की पतंजलि को कदम वापस खींचने पड़े थे।

पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज मास्क में

पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने गंगा और यमुना के जल कलश भूमि पूजन के लिए भेजे। अयोध्या में सतपाल महाराज की संघ सर संचालक मोहन भागवत के साथ भी भेंट हुई। इस दौरान महाराज पूरी तरह मास्क पहने हुए थे। गौरतलब है कि महाराज व उनके परिजन कोरोना संक्रमित हो चुके है। और कई दिन एम्स ऋषिकेश में इलाज के बाद स्वस्थ होकर घर लौटे ।

Uttarakhandnews
अखबार में भी छप गए बाबा जी व मुनि जी वो भी बिना मास्क के जबकि PM मास्क में हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published.