UttarakhandDIPR

अजीत डोभाल…परमार्थ….ज्वाल्पा…पौड़ी सर्किट हाउस और यूँ ही हो गयी खुली चर्चा

सतत मेहनत से ही पूरे होंगे लक्ष्य-अजीत डोभाल

शनिवार को अपने पैतृक गांव घीड़ी में करेंगे पूजा

अविकल उत्त्तराखण्ड

पौड़ी।
धार्मिक यात्रा में गढ़वाल पहुंचे राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल ने शुक्रवार को ज्वाल्पा धाम में विशेष पूजा अर्चना की। शनिवार को डोभाल सपत्नीक अपने गांव घीड़ी में होने वाली पूजा में हिस्सा लेंगे।

ज्वाल्पा धाम

शाम को पौड़ी के सर्किट हाउस में जनप्रतिनिधियों व लोगों से उत्त्तराखण्ड से जुड़े मुद्दों पर चर्चा की। लगभग आधे घण्टे तक चली खुली व अनौपचारिक बातचीत में लोगों ने खुलकर समस्या, विकास कार्यों  के अलावा रोज़गार व पर्यटन को बढ़ावा देने पर भी अपने मन की कही। जिला प्रशासन की  भूमिका पर भी मौजूद लोगों ने संतोष जताया।

पौड़ी सर्किट हाउस में डोभाल, सांसद तीरथ व अन्य।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि दृढ़ इच्छा शक्ति से ही बेहतर राष्ट्र की नींव रखी जा सकती है। सतत मेहनत ही विकास का मूल आधार है। विकास योजनाओं की धनराशि के सदुपयोग से ही बेहतर उत्त्तराखण्ड की नींव रखी जा सकती है।

इस दौरान संसद तीरथ रावत , विधायक मुकेश कोली व नगर पालिका अध्यक्ष यशपाल बेनाम व स्थानीय लोग मौजूद थे।

परमार्थ में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल

शुक्रवार की दोपहर सुरक्षा सलाहकार डोभाल ने सपत्नीक प्रसिद्ध ज्वाल्पा शक्ति पीठ में मां ज्वाल्पा की पूजा की। इस दौरान गौ सेवा आयोग के अध्यक्ष पंडित राजेन्द्र अंथवाल भी थे। उन्होंने चिदानंद मुनि के परमार्थ आश्रम में भी यज्ञ में हिस्सा लिया। शनिवार को डोभाल अपने गांव घीड़ी में पूजा के बाद दिल्ली लौट जाएंगे।

ज्वाल्पा धाम-मंदिर के मुख्य पुजारी नवीन चंद्र अंथवाल और सुरेंद्र कुकरेती ने पूजा संपन्न करवाई। करीब एक घंटे तक चले कार्यक्रम के दौरान श्रद्धालुओं को मंदिर परिसर से बाहर रखा गया।

Uttarakhandnews Uttarakhandnews Uttarakhandnews Uttarakhandnews

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content of this site is protected under copyright !!