बाबा केदार का आदेश आया, उनके श्री चरणों में दर्शनार्थ पहुंचे- योगी आदित्यनाथ। देखें वीडियो

केदारधाम में पुनर्निर्माण कार्य पीएम मोदी के विजन का परिणाम-योगी आदित्यनाथ

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के कुशल नेतृत्व को सराहा

अविकल उत्त्तराखण्ड

केदारनाथ धाम।

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि  बाबा केदार के आदेश के बाद उनके श्रीचरणों में  दर्शनार्थ पहुंचे हैं। रविवार की दोपहर केदारधाम पहुंचने के बाद योगी ने कहा कि वे 11-12 साल बाद केदार आये हैं।

Kedarnath

सीएम योगी ने कहा कि जब-जब वे नियमित पूजा में बैठते थे तो बाबा केदार के दर्शन होते थे। दो दिन पहले ही सीएम त्रिवेंद्र ने बद्री-केदार आने का निमंत्रण दिया।

योगी ने 2013 की केदार आपदा के बाद हुए पुनरोद्धार कार्यों का श्रेय प्रधानमंत्री के विज़न को दिया। योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की रूपरेखा और सीएम त्रिवेंद्र सरकार के कार्यों से भारतीय अस्मिता से जुड़े केदारनाथ में युद्धस्तर पर पुनर्निर्माण कार्य हो रहे हैं। इससे श्रद्धालुओं का विश्वास जीता है। यह सब बाबा केदार की कृपा व आशीर्वाद है।

Kedarnath

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत एवं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार की सांय केदारनाथ जी के दर्शन एवं पूजा अर्चना की। योगी व त्रिवेंद्र ने निर्माण कार्यों का भी निरीक्षण किया।

सोमवार की सुबह दोनों मुख्यमंत्री श्री केदारनाथ मंदिर के कपाट बंद होने के कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे। दोपहर में श्री बदरीनाथ पहुंचकर श्री बदरीनाथ मंदिर के दर्शन एवं पूजन करेंगे एवं उत्तर प्रदेश के पर्यटक आवास गृह का शिलान्यास किया जायेगा।

Kedarnath

  इससे पूर्व रविवार की सुबह जॉलीग्रांट एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री  योगी का स्वागत किया।

सीएम योगी ने केदार पहुंच क्या कहा देखिये

इस अवसर पर  जॉलीग्रांट एयरपोर्ट पर शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक, उच्च शिक्षा राज्य मंत्री डॉ. धन सिंह रावत, मुख्य सचिव  ओम प्रकाश ने भी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ का स्वागत किया।

Uttarakhandnews

Leave a Reply

Your email address will not be published.