कोरोना- देहरादून- हरिद्वार की सभी अदालतें दो सप्ताह के लिए अस्थायी निलंबित रहेंगी

हरिद्वार व देहरादून की फैमिली व जिला अदालतों में 26 मई 2020 की अधिसूचना के मुताबिक कोर्ट वर्क जारी रहेगा। केस वर्क नहीं होंगे। कोर्ट की अर्जेंट कार्य प्रक्रिया जारी रहेगी। जमानत आदि अदालती कार्यों में कोई बाधा नहीं आएगी।

उत्तरकाशी,चमोली,रुद्रप्रयाग के तीन सिविल जज व हरिद्वार की महिला जज कोरोना पॉजिटिव पायी गयी। तीनों सिविल जज स्थानीय अटल बिहारी वाजपेयी राज्य अतिथि गृह में ठहरे थे। हरिद्वार की महिला जज तीनों से हरिद्वार में मिली थी। रविवार को उत्तरकाशी के जज की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी। सोमवार को तीनों जज भी पॉजिटिव पाए गए।

अविकल उत्त्तराखण्ड

देहरादून। नैनीताल हाईकोर्ट ने कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर को देखते हुए देहरादून और हरिद्वार की सभी अदालतों को सैनिटाइजेशन और अन्य कार्यों के लिए अगले दो सप्ताह के लिएं अस्थायी तौर पर बंद करने के आदेश दिए हैं।
हाईकोर्ट रजिस्टार जनरल धनंजय चतुर्वेदी की ओर से जारी आदेश में कहा गया है कि 55 वर्ष या इससे अधिक उम्र के कर्मचारियों को कोर्ट आना बाध्यकारी न रखा जाय। जिला न्यायालय/फैमिली कोर्ट में एक समय में एक तिहाई कर्मियों को ही अदालत में उपस्थित होने की अनुमति दी जाए। कोई भी न्यायिक अधिकारी बिना किसी पूर्व सूचना के स्टेशन नहीं छोड़ेंगे।

यह भी पढ़ें,pls क्लिक

अवसर- सहायक अध्यापक एलटी भर्ती परीक्षा की डेट घोषित

Nalanda
Flower

अपनी प्रतिक्रिया साझा करे

error: Content of this site is protected under copyright !!