UttarakhandDIPR

टिहरी झील में समाई जीप, दो शव बरामद। सर्च जारी।

गुरुवार को दिनभर चले सर्च अभियान में एक युवती का ही शव मिला

मंगलवार देर रात को कोटि झील के पास जीरो प्वाइंट पर हुआ था हादसा

देहरादून से रुद्रप्रयाग के मौली गांव के लिए रवाना हुए थे

अविकल उत्त्तराखण्ड


नई टिहरी। मंगलवार शाम को टिहरी बांध की झील में समाई जीप में सवार एक लड़की दीक्षा व युवक आशीष रावत का शव  मिल गया है। जबकि अन्य लोगों का 48 घंटे बाद भी कुछ पता नहीं चल पाया है।

Accident tehri lake
दिन भर जारी तलाशी अभियान में लड़की दीक्षा का शव बरामद

पुलिस के अनुसार मंगलवार शाम को मयूर विहार, देहरादून से एक मैक्स यूके 13 टीए-0438 रुद्रप्रयाग के मौली गांव के लिए निकली। मैक्स में दीक्षा रावत  (22) पुत्री युद्धवीर सिंह, अभिषेक रावत (26) पुत्र युद्धवीर सिंह और आशीष रावत (24) पुत्र कुंवर सिंह रावत निवासी-मौली गांव रुद्रप्रयाग सवार थे। जबकि, मैक्स को पूर्व सैनिक अवतार सिंह उम्र (50) चला रहे थे।

बताया जा रहा है कि मंगलवार देर रात को ही यह मैक्स कोटि झील के पास जीरो प्वाइंट पर दुर्घटनाग्रस्त होकर झील में समा गई थी। हालांकि, पुलिस को दुर्घटना का पता बुधवार देर शाम को चला। जिस स्थान पर जीप झील में गिरी वहां पुश्ता टूटा हुआ था। बुधवार रात को अंधेरे के कारण पुलिस सर्च अभियान नहीं चला पाई।

Accident tehri lake

गुरुवार को दिन भर चले सर्च अभियान में पुलिस, एसडीआरएफ और अग्निशमन विभाग दीक्षा रावत का ही शव बरामद कर पाई। सर्च अभियान में एसडीएम फिंचाराम चैहान, सीओ धन सिंह तोमर, आपदा प्रबंधन अधिकारी बृजेश भट्ट, मस्तान भंडारी, फायरबिग्रेड के उदयवीर रावत, एसडीआरएफ के रविंद्र सिंह, खजान सिंह, स्वराज, सरवीन सजवाण आदि जुटे थे।

Uttarakhandnews Uttarakhandnews Uttarakhandnews Uttarakhandnews

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content of this site is protected under copyright !!