रानीखेत में सेना की भर्ती रैली 15 फरवरी से, गुलदार ने बुजुर्ग महिला को बनाया शिकार

अविकल उत्त्तराखण्ड

पिथौरागढ़। सेना के रानीखेत सेंटर में 15 फरवरी से 23 फरवरी तक भर्ती रैली का आयोजन किया जाएगा। पिथौरागढ़ और चम्पावत जिले के ही युवा भाग ले सकेंगे।


सेना भर्ती कार्यालय के निदेशक कर्नल भाष्कर तोमर के अनुसार यह भर्ती सोल्जर जीडी, सोल्जर तकनीकी, सोल्जर क्लर्क/एसकेटी और सोल्जर ट्रेडमैन के लिए होगी। भर्ती में शामिल होने के लिए अभ्यर्थियों को 17 दिसंबर से 30 जनवरी 2021 के बीच सेना की वेबसाइट joinindianarmy.nic.in पर ऑनलाइन पंजीकरण कराना होगा।

खेत में काम कर रही बुजुर्ग महिला को गुलदार ने बनाया शिकार

जिला मुख्यालय से लगभग 35 किमी दूर मौड़ी गांव में गुरुवार देर शाम हुई घटना
गांव से लगभग आधा किमी दूर महिला के मांस को खाता हुआ मिला गुलदार

पिथौरागढ़। जिला मुख्यालय से लगभग 35 किमी दूर मौड़ी गांव में गुलदार ने बुजुर्ग महिला को अपना निवाला बनाया। गांव से लगभग आधा किमी दूर गुलदार महिला के मांस को खाता हुआ मिला।
कनालीछीना ब्लाक के रसियापाटा क्षेत्र के मोड़ी गांव में गुरुवार शाम साढ़े पांच बजे सरुली देवी 60 पत्नी जमुना दत्त्त घर के आगे खेत में काम कर रही थी। तभी एक गुलदार सरुली देवी को खेत से उठाकर ले गया। ग्रामीण गुलदार के पीछे भागे, लेकिन अंधेरा होने के कारण गुलदार किधर गया, यह पता नहीं चल सका ।
ग्रामीणों के काफी खोजबीन के बाद दो घंटे बाद गांव के पास ही गुलदार महिला के मांस को खाता नजर आया। ग्रामीणों ने पत्थर फेंककर गुलदार को भगाया। ग्रामीणों ने घटना की सूचना प्रशासन और वन विभाग को दी गई है।

Uttarakhandnews

Leave a Reply

Your email address will not be published.