चोर दरवाजे से नेताओं व अफसरों के बच्चों को मिलती है नौकरी-सिसोदिया

देवभूमि से संवाद-केजरीवाल को मौका दें, भाजपा व कांग्रेस को भूल जाएंगे-सिसोदिया

अविकल उत्त्तराखण्ड

देहरादून। एक बार अरविंद केजरीवाल को मौका दें तो भाजपा व कांग्रेस को भूल जाएंगे।
उत्तराखंड के दौरे पर आए दिल्ली के उपमुख्यमंत्री व आप पार्टी के लीडर मनीष सिसोदिया ने प्रदेश सरकार को कांग्रेस व भाजपा की मिली जुली सरकार बताया। मुख्यमंत्री भाजपा का और मंत्री कांग्रेस के।

Aam aadmi party

अपने देहरादून दौरे पर देवभूमि से संवाद कार्यक्रम में मनीष सिसोदिया ने साफ तौर पर कहा कि एक बार केजरीवाल को मौका दीजिए और उसके बाद हर सेक्टर में काम होगा। इस दौरान उन्होंने आम जनता के सवालों के जवाब दिए।

एक सवाल के जवाब में मनीष सिसोदिया ने राज्य की अब तक प्रदेश सरकारों पर करारा हमला किया और कहा कि आम बेरोजगार के लिए नौकरी नहीं है । जबकि राज्य में 50 हजार सरकारी पद रिक्त पड़े हैं । उन्होंने कहा कि चोर दरवाजे से उत्तराखंड में नेताओं और अफसरों के नाते रिश्तेदारों को नौकरी मिल रही है।

देवभूमि संवाद के बाद शाम को देहरादून में पत्रकार वार्ता करते मनीष सिसोदिया

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में नेकनियती से काम करने की जरूरत है। यहां प्राकृतिक संसाधन है। सरकार के पास पैसे की कोई कमी नहीं है लेकिन नीयत साफ ना हो तो काम नहीं होते । शहीदों के सपनों के अनुरूप नही बना राज्य।

शनिवार को स्थानीय होटल में प्राइवेट स्कूल के प्रिंसिपल चर्चा में हिस्सा लिया

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में स्पोर्ट्स अकादमी खोलने की तमाम संभावनाएं मौजूद है । यहां की भौगोलिक परिस्थिति और पर्यावरण बेहद अनुकूल है । उत्तर प्रदेश से परिसंपत्ति बंटवारे के मुद्दे पर पूछे गए एक सवाल के जवाब में केजरीवाल ने कहा कि इस तकनीकी विषय पर जांच परख के बाद ही वह कोई टिप्पणी कर पाएंगे ।

पहाड़ के गांधी इंद्रमणि बडोनी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करते दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया

इससे पूर्व, सिसोदिया ने कचहरी में शहीद स्मारक पर श्रद्धा सुमन अर्पित किए। उन्होंने आंदोलनकारी इंद्रमणि बडोनी की प्रतिमा पर भी माल्यार्पण किया।शुक्रवार को सिसोदिया ने हरिद्वार में गंगा आरती की।

Uttarakhandnews

Leave a Reply

Your email address will not be published.