#

महापुरुषों की प्रतिमा धुलायी, भगत को सोशल डिस्टेंसिंग फिर याद न आयी। uttarakhand bhajpa

कुछ दिन पूर्व ही कोरोना संक्रमित भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भगत को अस्पताल से छुट्टी मिली थी

अध्यक्ष भगत, मेयर गामा, विधायक खजान दास व अन्य संकरे व तंग मंच पर एक साथ। शारीरिक दूरी के नियम का उल्लंघ

अविकल उत्त्तराखण्ड

देहरादून। एक ओर, पीएम मोदी कह रहे है-जब तक दवाई नही तब तक ढिलाई नही। दूसरी तरफ,त्रिवेंद्र सरकार कोरोना की रोकथाम के लिए कमोबेश रोज ही भारी भरकम विज्ञापन जारी कर रही है। विज्ञापन में साफ बताया जा रहा है कि किस तरह शारीरिक दूरी आदि नियमों का पालन करते हुए स्वंय को कोरोना से बचाना है। लेकिन भाजपा के ही कुछ बड़े नेता इन नियमो का पालन करना भूल जाते हैं। ऐसे ही एक ताजातरीन पिक्चर में कुछ भाजपा के वरिष्ठ नेता कैद हुए हैं। बिल्कुल से सटे -सटे से। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर हाल ही में कोरोना से ठीक हुए हैं। एक बार ठीक होने के बाद फिर से तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें फिर दून अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। शनिवार को भगत एक बार फिर सार्वजनिक तौर पर देखे गए।

Uttarskhand bhajpa

उन्होंने प. दीन दयाल पार्क, गांधी पार्क सहित विभिन्न स्थानों पर महापुरुषों की प्रतिमाओं साफ़ करने का कार्य किया। चित्र देखकर साफ पता चल रहा है भाजपा के बड़े नेता कितनी मुश्किल से तंग जगह पर किसी तरह खड़े हुए प्रतिमा सफाई में जुटे हैं। प्रतिमा मंच पर लगभग छह लोग खड़े हैं। एक प्रतिमा की साफ सफाई में कम से कम वीवीआईपी हाथों को कम से कम 15 से 20 मिनट तो लगे ही होंगे। इतनी देर में बिना शारीरिक दूरी के तो कोरोना का खतरा कई गुना बढ़ जाता है। ऐसे में प्रदेश अध्यक्ष बंशी धर भगत के साथ विधायक ख़जान दास, मेयर सुनील उनियाल महानगर अध्यक्ष सीता राम भट्ट आदि शामिल हुए।

Uttarskhand bhajpa
इतनी कम जगह पर भाजपा विधायक खजान दास बमुश्किल रेलिंग पकड़े किसी तरह संतुलन बनाये हुए है।

चित्र में साफ दिख रहा है कि मूर्ति की सफाई वाले स्थान में बहुत कम जगह होने के कारण भगत अन्य भाजपा नेताओं के साथ बिल्कुल सटे हुए दिख रहे हैं। चूंकि, भगत कोरोना पॉजिटिव हो चुके है, इसलिए खतरा और भी बढ़ जाता है। भगत जी के लिए भी और उनके इर्द गिर्द लोगों के लिए भी।

यह भी पढ़ें, plss clik

उत्त्तराखण्ड भाजपा अध्यक्ष बंशीधर भगत कोरोना पॉजिटिव, कार्यालय सील

प्रदेश भाजपा कार्यालय अब 6 सितम्बर को खुलेगा,

Uttarakhand news Uttarakhand news Uttarakhand news Uttarakhand news Uttarakhand news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *