UttarakhandDIPR

अब जेपी नड्डा देहरादून के सेफ हाउस से लेंगे उत्त्तराखण्ड भाजपा का टेस्ट

5 से 7 दिसम्बर तक रहेंगे मैराथन बैठकों में मशगूल

पहली बैठक सुबह 11.30 बजे से बीजापुर गेस्ट हाउस में

अविकल उत्त्तराखण्ड

देहरादून।
हरिद्वार में गंगा पूजन व संतों से भेंट के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा तीन दिन देहरादून में भाजपा की ओवरहालिंग करेंगे। 5 से 7 दिसम्बर तक तय उनके विस्तृत कार्यक्रम में वे भाजपा से जुड़े सभी लोगों से डायरेक्ट बात करेंगे। बूथ कमेटी से भी अलग से चर्चा होगी।

शनिवार को पहली बैठक बीजापुर अतिथि गृहमें सुबह 11.30 बजे प्रदेश पदाधिकारी , जनप्रतिनिधि व जिलाध्यक्ष के साथ होगी।

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत,मंत्री, विधायक, दायित्वधारी, जिला पंचायत,भाजपा संगठन समेत कमोबेश सभी वर्गों से नड्डा उनके मन की बात जानेंगे। साथ ही पार्टी की नई रणनीति से भी परिचय कराएंगे।

शनिवार की सुबह 9 बजे हरिद्वार से सड़क मार्ग से देहरादून के लिए प्रस्थान करेंगे । सैट दिसंबर तक नड्डा उत्त्तराखण्ड प्रबुद्ध वर्ग,भाजपा संगठन, सरकार, जिला पंचायत के साथ मैराथन बैठक करेंगे। सभी से चुनाव की रणनीति व पार्टी के वादों व उपलब्धियों समेत मंत्री-विधायकों का रिपोर्ट कार्ड भी देखेंगे। सांय 3 बजे प्रेस से बात भी करेंगे।

भाजपा प्रवक्ता डॉ देवेंद्र भसीन ने बताया कि शनिवार को दून आते हुए मार्ग में उनका रायवाला , नेपाली फार्म , लाल तप्पड सहित देहरादून में ओ एन जी सी अतिथि गृह पहुँचने तक स्थान स्थान पर मानव शृंखला व थीम आधारित प्रस्तुति के साथ भव्य स्वागत किया जाएगा।

Uttarakhandnews Uttarakhandnews Uttarakhandnews Uttarakhandnews

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content of this site is protected under copyright !!