आज फिर से भाजपा के हो जाएंगे काँग्रेस के विधायक राजकुमार

सीएम का दिल्ली दौरा आज

काँग्रेस के “प्रिंस” भाजपा की “पकड़ ” में

आज दिल्ली भाजपा मुख्यालय में भाजपा में होंगे शामिल

अविकल उत्त्तराखण्ड

देहरादून। ‘ प्रिंस ” इस समय भाजपा की पकड़ में है। कांग्रेस नेता अपने प्रिंस की लगातार लोकेशन ले रहे हैं लेकिन कहीं नजर नहीं आ रहे है। उत्तरकाशी जिले की सुरक्षित पुरोला विधानसभा से कांग्रेस विधायक राजकुमार आज भाजपा के होने जा रहै हैं । उनकी दिल्ली भाजपा मुख्यालय में आहूत एक कार्यक्रम में घर वापसी हो रही है। इस मौके पर सीएम धामी समेत अन्य भाजपा नेता मौजूद रहैंगे। कुछ दिन पहले निर्दलीय विधायक प्रीतम पंवार भाजपा में शामिल हुए थे।

विधायक राजकुमार पहले भाजपा में ही थे। वह 2007 में पहली बार सहसपुर सुरक्षित सीट से भाजपा के टिकट पर विधायक चुने गए थे। 2012 में उन्होंने पुरोला से निर्दलीय चुनाव लड़ा, लेकिन हार गए। 2017 में वह कांग्रेस में चले गए थे और पुरोला सीट से विधायक चुने गए।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के टिहरी दौरे पर होने के कारण शनिवार को पुरोला से कांग्रेस विधायक राजकुमार के भाजपा ज्वाइन करने का कार्यक्रम टल गया था ।

कांग्रेस के नेताओं ने आज दिनभर विधायक राजकुमार से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि स्वयं उन्होंने और कांग्रेस के अन्य कई वरिष्ठ नेताओं  विधायक राजकुमार से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो गया।

Pls clik

रोजगार – भू तत्व एवम खनिकर्म इकाई में निकली नौकरियां

अपनी प्रतिक्रिया साझा करे

error: Content of this site is protected under copyright !!