zydex

उत्त्तराखण्ड भाजपा कार्यसमिति की बैठक दोपहर 3.04 पर YES सांय 6.46 पर NO

फैसले में बार बार बदलाव से पार्टी की जगहंसाई

प्रदेश अध्यक्ष भगत के कोरोना संक्रमित होते ही 29 अगस्त को ही स्थगन का लिया जाना था फैसला

प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत के कोरोना पॉजिटिव होने का दिया हवाला

अविकल उत्त्तराखण्ड


देहरादून। उत्त्तराखण्ड भाजपा संगठन में तालमेल और निर्णय लेने में काफी झोल दिख रहा है। तय ही नही हो पा रहा कि आखिर निर्णय क्या लें। अब जबरदस्त कोरोना संकट में 31 अगस्त को होने  वाली प्रदेश कार्यसमिति को ही ले लीजिए।

प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद 29 अगस्त को भाजपा कार्यालय सील कर दिया गया था

हालांकि, अब तो रविवार को महज तीन घण्टे के अंदर सोमवार 31 अगस्त को देहरादून में होने वाली भाजपा कार्यसमिति की बैठक स्थगित कर दी गयी है। वर्चुअल उदघाट्न राम माधव को करना था।

मीडिया प्रमुख डॉ भसीन स्थगन की सूचना देते हुए

रविवार की दोपहर 3.04 मिनट पर मीडिया प्रमुख डॉ देवेंद्र भसीन कार्यसमिति की विस्तृत रूपरेखा व फिर 3.35 मिनट पर निमंत्रण देते हैं। निमंत्रण में कार्यसमिति कार्यक्रम का पूरा ब्यौरा दिया गया। किस होटल में कितने लोग रहेंगे। बाकी वर्चुअल जुड़ेंगे आदि आदि। बड़े नेताओं के नाम भी बताये गए। (देखें भाजपा की प्रेस विज्ञप्ति)

अब शाम ढली। और 6.46 पर कहा गया कि कार्यसमिति स्थगित कर दी गयी है। कारण जो बताया वो भी कैसे हजम हो। कहा गया कि जब प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत स्वस्थ होंगे तब कार्यसमिति होगी।क्यूं कि अध्यक्ष की कार्यसमिति की अध्यक्षता करते है। और अध्यक्ष भगत अस्पताल में भर्ती हैं।

ये बात 30 अगस्त की शाम को बतायी गई। जबकि सभी को पता है कि भगत 48 घण्टे पहले ही कोरोना संक्रमित हो गए थे। 29 अगस्त को उन्होंने स्वंय अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी। संक्रमण के बाद प्रदेश भाजपा कार्यालय दो दिन के लिए सील भी कर दिया गया।

पता यह भी चला कि भगत जी के संपर्क में आये कई लोगों की सूचना संगठन को भी दी गयी ताकि वो आइसोलेशन में रहें।

इतना सब कुछ होने के बाद 30 अगस्त को  कार्यसमिति के आयोजन की सूचना दी जाती है। फिर 3 घण्टे के अंदर भगत जी के स्वास्थ्य का हवाला देते हुए कार्यसमिति स्थगित की जाती है। जबकि स्थगन का फैसला 29 अगस्त को ही ले लिया जाना चाहिए था। 29 अगस्त को सभी को पता चल गया था कि प्रदेश अध्यक्ष कोरोना संक्रमित हो गए है। उसके बाद भी पहले कार्यसमिति का कार्यक्रम जारी होता है फिर स्थगित होने की सूचना आती है। बल्ल चैतू जाय तो जाय कहाँ….ऐसे, कैसे लड़ पाएंगे केजरीवाल से तब्ब..

यह भी clik करें plss

उत्त्तराखण्ड भाजपा अध्यक्ष बंशीधर भगत कोरोना पॉजिटिव, कार्यालय सील

Uttarakhand news Uttarakhand news Uttarakhand news Uttarakhand news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *