UttarakhandDIPR

सीएम त्रिवेंद्र कोरोना पॉजिटिव, हड़कंप, गांववासी भी संक्रमित, हरीश रावत की रिपोर्ट नेगेटिव

हरीश रावत ने पूछा सीएम का हाल, गांववासी श्रीनगर अस्पताल में भर्ती

अविकल उत्त्तराखण्ड

  उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने ट्वीट करके यह जानकारी दी और बताया कि वह कोरोना संक्रमित है । मुख्यमंत्री ने कहा कि वह आइसोलशम में रहेंगे। इस दौरान जो भी उनके संपर्क में आया वह एहतियात बरत ले। इसके अलावा पूर्व मंत्री मोहन सिंह रावत गांववासी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं वे श्रीनगर के अस्पताल में भर्ती हैं।

इस बीच, पूर्व सीएम हरीश रावत ने फोन पर सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत का हालचाल पूछा और स्वस्थ होने की।कन्या की। शनिवार को दिल्ली में सोनिया गांधी से मुलाकात करने जा रहे पूर्व मंत्री हरीश रावत ने भी कोरोना जांच करवाई। उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आयी है। पार्टी नेतृत्व से मिलने से पहले प्रत्येक कांग्रेसी को कोविड जांच कराना जरूरी किया गया है । रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद पंजाब के प्रभारी व पूर्व सीएम हरीश रावत दिल्ली में सोनिया गांधी से मिल सकेंगे।

पूर्व सीएम हरीश रावत की कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आयी

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 4 से 7 दिसंबर तक उत्तराखंड उत्तराखंड के दौरे पर रहे थे। उसके बाद जेपी नड्डा में कोरोना पॉजिटिव पाए गए । इधर दो दिन पूर्व सांसद अजय भट्ट भी कोरोना पॉजिटिव हुए हैं । स्वस्थ्य सचिव अमित नेगी भी पॉजिटिव पाए गए हैं। सीएम के संक्रमित होने से शासन में हड़कंप की स्थिति हसि। दरअसल, सीएम त्रिवेंद्र लगातर बैठकों व कार्यक्रमों में व्यस्त चल रहे हैं। शुक्रवार को ही उन्होंने कोविड वैक्सीन के मुद्दे पर अधिकारियों से वार्ता की। इसके ठीक बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आ गयी।

Uttarakhandnews Uttarakhandnews Uttarakhandnews Uttarakhandnews

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content of this site is protected under copyright !!