UttarakhandDIPR

ट्रक ड्राइवर ने नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, सलाखों में कैद

अविकल उत्त्तराखण्ड

विकासनगर। कुछ दिन पहले परिजनों से बिछड़ी नाबालिग के साथ दुराचार के आरोपी ट्रक ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक 27 सितंबर को एक नाबालिग विकासनगर में लावारिस हालत में मिली। पुलिस ने इसकी जानकारी देहरादून स्थित चाइल्ड लाइन को दी। चाइल्ड लाइन की टीम विकासनगर पहुंची और विकासनगर कोतवाली में तैनात पुलिस बाल कल्याण अधिकारी हिमानी चौधरी की मदद से नाबालिग का मेडिकल कराकर उसे राजकीय बालिका निकेतन भेज दिया।

नाबालिग ने चाइल्ड लाइन टीम को बताया कि वह अपनी बुआ और अन्य लोगों के साथ फतेहपुर बाजार आई थी। वहां वह उन लोगों से बिछुड़ गई। काफी ढूंढने के बाद भी नहीं मिलने पर वह पास खड़े एक ट्रक में बैठ गई। ट्रक ड्राइवर राहुल ने सुनसान जगह पर लेकर जाकर उसके साथ जबरन दुराचार किया।

विकासननगर पुलिस ने चाइल्ड लाइन की केंद्र समन्वयक दीपिका पंवार की तहरीर पर राहुल शर्मा निवासी ग्राम शाहपुर कल्याणपुर के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आज उसे रामगढ़, हरबर्टपुर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

आरोपी को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में सहसपुर थाने में तैनात महिला उपनिरीक्षक लक्ष्मी जोशी और विकासनगर थाने में तैनात कंस्टेबल अमित कुमार शामिल थे।

Uttarakhandnews Uttarakhandnews Uttarakhandnews Uttarakhandnews

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content of this site is protected under copyright !!