zydex

डॉ उत्कर्ष शर्मा को सीएम धामी ने चिल्ड्रन चैम्पियंस अवार्ड से सम्मानित किया

श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल के शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ उत्कर्ष शर्मा
को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने किया सम्मानित


बाल कल्याण के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य के लिए प्रदान किया गया चिल्ड्रन चैम्पियंस अवार्ड 2022

श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल के चेयरमैन श्रीमहंत देवेन्द्र दास जी महाराज ने दी बधाई

अविकल उत्तराखण्ड


देहरादून। श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल के शिशु रोग विभाग के प्रमुख डॉ उत्कर्ष शर्मा को चिल्ड्रन चैम्पियंस अवार्ड 2022 से सम्मानित किया गया। बाल कल्याण के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने के लिए उन्हें यह सम्मान प्रदान किया गया। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय में हुए कार्यक्रम में उन्हें इस सम्मान से नवाजा गया। श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल के चेयरमैन श्रीमहंत देवेन्द्र दास जी महाराज ने डॉ उत्कर्ष शर्मा को इस सम्मान के लिए हार्दिक बधाई दी।


श्री गुरु राम राय इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एण्ड हेल्थ साइंसेज के प्राचार्य डॉ यशबीर दीवान ने जानकारी दी कि उत्तराखण्ड बाल संरक्षण की ओर से शिशुओं से सम्बन्धित बीमारियों व उनकी रोकथाम में उत्कृष्ट कार्य करने वाले शिशु रोग विशेषज्ञों को चिल्ड्रन चैम्पियन अवार्ड 2022 से सम्मानित किया गया है। डॉ उत्कर्ष शर्मा का सम्मान हम सभी के लिए गर्व की अनुभूति है। इस अवसर पर शुक्रवार को प्राचार्य कक्ष में बधाई एवम् शुभकामना कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया। एसजीआरआर मेडिकल कॉलेज व श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल के डॉक्टरों व स्टाफ ने डॉ उत्कर्ष शर्मा को बधाईयां व शुभकामनाएं प्रेषित कीं।


डॉ उत्कर्ष शर्मा श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल में शिशु रोग विभाग के वरिष्ठ प्रोफेसर एवम् विभागाध्यक्ष हैं। इस अवसर पर डॉ उत्कर्ष शर्मा ने अस्पताल के चेयरमैन श्रीमहंत देवेन्द्र दास जी महाराज का विशेष आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उनके कुशल मागदर्शन में श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल व अस्पताल का शिशु रोग विभाग सफलता की उंचाईंयों को छू रहा है। उन्होंने अस्पताल के सभी सहयोगी चिकित्सकों व सहयोगी स्टाफ के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करते हुए कहा कि आप सभी के सहयोग से यह सम्भव हो सका।

Uttarakhand news Uttarakhand news Uttarakhand news Uttarakhand news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *