श्रीदेव सुमन विवि की मौखिक परीक्षा की डेट तय, बीते सत्र के स्टूडेंट्स को भी मिला मौका

वर्ष 2019 की स्नातकोत्तर अंतिम वर्ष की मौखिक परीक्षा से वंचित रह गए छात्र-छात्राएं को भी मौखिक परीक्षा में सम्मिलित होने का मौका।

अविकल उत्त्तराखण्ड

नई टिहरी। श्रीदेव सूुमन उत्तराखंड विश्वविद्यालय की पिछले माह संपन्न स्नातकोत्तर अंतिम वर्ष 2020 की व्यक्तिगत/संस्थागत परीक्षा में सम्मिलित समस्त छात्र-छात्राओं की मौखिक परीक्षा 28 अक्टूबर को होगी। मौखिक परीक्षा विश्वविद्यालय के मुख्यालय बादशाहीथौल में प्रातः 11 बजे आयोजित की जाएगी।

Uttarakhand education

विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक डा. आरएस चौहान ने बताया कि वर्ष 2019 की स्नातकोत्तर अंतिम वर्ष की मौखिक परीक्षा से वंचित रह गए छात्र-छात्राएं भी उक्त परीक्षा में सम्मिलित हो सकते हैं। इसके लिए उन्हें विश्वविद्यालय के वित्त अधिकारी के नाम से 3000 रुपए का बैंक ड्राफ्ट बनवाना होगा।

उन्होंने बताया कि मौखिक परीक्षा में सम्मिलित होने वाले छात्र-छात्राओं को प्रथम वर्ष की अंकतालिका और वर्तमान सत्र का प्रवेश पत्र अनिवार्य रुप से अपने साथ लाना होगा।

बीएड की प्रयोगात्मक परीक्षा को लेकर भी कालेजों को निर्देश

परीक्षा नियंत्रक डा. आरएस चौहान ने विश्वविद्यालय से संबद्ध कालेजों को विवि/एनसीटीई/उत्तराखंड सरकार की ओर से समय-समय पर जारी दिशा-निर्देशों एवं मानकों के अनुसार बीएड की प्रयोगात्मक परीक्षा संपन्न करवाने के निर्देश दिए।

Uttarakhandnews

Leave a Reply

Your email address will not be published.