भीम सिंह गुर्जर को विधायक चैंपियन से खतरा, हत्या की आशंका जतायी. देखें वीडियो

अविकल उत्त्तराखण्ड


लक्सर।
लक्सर-खानपुर से भाजपा विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन की शव यात्रा निकालने वाले भीम सिंह गुर्जर ने अपनी हत्या की आशंका जताई है। भरम सिंह ने एक वीडियो जारी कर कहा है कि चैंपियन व इसके गांव के कुछ लोग उसे जान से मारने की धमकी दे रहे है। लेकिन इस बाबत गुर्जर की तरफ से थाने में कोई तहरीर देने की खबर नहीं आयी।

Mla pranav champion

सोशल मीडिया पर जारी वीडियो में भारूवाला गांव निवासी भीम सिंह ने धमकी देने वाले चैंपियन व उनके सभी समर्थकों के नाम भी बताए हैं।

गौरतलब है कि  दो दिन पहले ही खानपुर विधानसभा के भारूवाला गांव के भीम सिंह ने अपने ही गांव में विधायक प्रणव चैंपियन की पूरे शव यात्रा निकाली थी।

अब भीम सिंह ने आरोप लगाया कि विधायक व उनके समर्थकों द्वारा उत्पीड़न किया जा रहा है। भीम सिंह ने साफ कहा कि अगर उनकी हत्या होती है तो इसके लिए चैंपियन व उनके समर्थक दोषी होंगे।  भीम सिंह ने कहा कि वह सच के साथ रहेंगे और झुकेंगे नहीं।

हाल ही में लक्सर के राजकीय महाविद्यालय
के मुद्दे पर भाजपा विधायक चैंपियन नेअखिल भारतीय परिषद के सचिन चौधरी को धमकाते हुए अभद्र भाषा का प्रयोग किया था। यह मामला काफी तूल पकड़ गया था।
बाद में सचिन चौधरी ने अपने साथियों के साथ मिलकर कुंवर प्रणव सिंह का पुतला दहन किया था।

इस मुद्दे पर विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन की प्रतिक्रिया मिलने प्रकाशित की जाएगी। भीम सिंह गुर्जर की तहरीर का भी इंतजार है।

Uttarakhandnews

Leave a Reply

Your email address will not be published.