zydex

कांग्रेस नेता प्रीतम ने पार्टी व सरकार को दिखायी राजनीतिक ताकत की झलक

दून में अंकिता मर्डर केस समेत कई अन्य ज्वलन्त मुद्दों पर प्रीतम गुट का जोरदार प्रदर्शन व गिरफ्तारी। पुलिस से भिड़ंत में कई कार्यकर्ता हुए चोटिल

अविकल उत्तराखण्ड

देहरादून। प्रदेश की अस्थायी राजधानी देहरादून की मुख्य सड़कों पर कांग्रेस के प्रीतम गुट ने प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर हल्ला बोला। अंकिता मर्डर व अन्य ज्वलन्त मुद्दों को लेकर किये गए प्रदर्शन में प्रीतम सिंह पूरी तरह कामयाब रहे।

कांग्रेस संगठन से इतर अपने दम पर हुए विशाल प्रदर्शन के जरिये प्रीतम सिंह ने पार्टी नेताओं के अलावा सरकार को भी चुनौती पेश की। इस रैली में नेता विपक्ष यशपाल आर्य, तिलकराज बेहड़ ज़मेट अन्य विधायक व पूर्व विधायक मौजूद रहे। प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने कार्यक्रम का संचालन किया।

उम्मीद के मुताबिक प्रदेश संगठन अध्यक्ष करण मेहरा व हरीश गुट ने प्रदर्शन से दूरी बनाए रखी। लेकिन नेता विपक्ष यशपाल आर्य की मौजूदगी सभी को चौंका गयी।

रेंजर्स ग्राउंड में पूरे प्रदेश से आये कार्यकर्ताओं ने सचिवालय कूच किया। पुलिस से तीखी नोक झोंक में कई कार्यकर्ता घायल हुए। अस्पताल में भर्ती हुए। सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने गिरफ्तारी दी।

Congress leader Pritam showed a glimpse of political power to the party and the government

कुल मिलाकर पूर्व पार्टी अध्यक्ष व चकराता से कांग्रेस विधायक प्रीतम सिंह ने अपने इस निजी प्रदर्शन से पार्टी प्रभारी देवेंद्र यादव समेत अन्य गुटों को अपनी ताकत का भी अहसास कराया।

प्रदर्शन में घायल कांग्रेस कार्यकर्ता का हालचाल लेते प्रीतम सिंह

इधर, आज से 25 नवंबर तक पूर्व सीएम हरीश रावत भारत जोड़ो हरिद्वार जोड़ो यात्रा के जरिये हरिद्वार लोकसभा में अपनी ताकत दिखाएंगे। कांग्रेस अब एक नए मोर्चे पर उलझती नजर आ रही है।

Uttarakhand news Uttarakhand news Uttarakhand news Uttarakhand news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *