zydex

जेई से एई में प्रमोशन का कोटा 58 प्रतिशत किया जाय- एसोसिएशन

अविकल उत्त्तराखण्ड


देहरादून। पॉवर जूनियर इंजीनियर्स एसोसिएशन ने ऊर्जा निगमों में कार्यरत जूनियर इंजीनियरों को एक जनवरी 2006 से 4800 ग्रेड पे जेई से एई में प्रमोशन का कोटा 58 प्रतिशत करने की मांग बुलंद की।

Uttarakhand power


एसोसिएशन की बैठक में केंद्रीय केन्द्रीय महासचिव जेसी पंत ने कहा कि ऊर्जा निगमों में जेई और जेई से प्रमोट हुए इंजीनियरों के साथ भेदभाव किया जा रहा है।


पंत ने कहा कि 20 अक्तूबर से एसोसिएशन सभी जिलों और मंडलों के माध्यम से तीनों निगमों के प्रबंधन निदेशकों को फैक्स, ई मेल, स्पीड पोस्ट से ज्ञापन भेजे जाएंगे। 27 अक्तूबर से मुख्यमंत्री, मुख्य सचिव, सचिव ऊर्जा को ज्ञापन भेजे जाएंगे। 19 नवम्बर को एसोसिएशन के चुनाव होंगे, जिसमें आगे के आंदोलन की रणनीति का ऐलान किया जाएगा। बैठक में एसोसिएशन के केंद्रीय अध्यक्ष जी एन कोठियाल आदि सहित कई अन्य पदाधिकारी मौजूद थे। चनुाव का कार्यक्रम जारी


देहरादून। उत्तराखंड मिनिस्ट्रीयल कलक्ट्रेट कर्मचारी संघ देहरादून शाखा के चनुाव 21 नवंबर को होंगे। मौजूदा कार्यकारिणी के 15 सदस्यों के इस्तीफा देने के कारण नए सिरे से चुनाव कराए जा रहे हैं।
सेवानिवृृत्त अधिकारी मुख्य प्रशासनिक अधिकारी सीपी उनियाल और गिरधारी लाल को चुनाव अधिकारी नियुक्त किया गया है। नई कार्यकारिणी के गठन तक प्रशासनिक अधिकारी सुरेंद्र कुमार को कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया है।

कांग्रेस के जिलाध्यक्षों और महानगर अध्यक्षों के नाम घोषित


देहरादून। कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के प्रदेश अध्यक्ष राजकुमार ने जिला और महानगर अध्यक्षों की घोषणा कर दी है। अल्मोड़ा, पिथौरागढ़, यूएसनगर, रुद्रप्रयाग के जिलाध्यक्षों के नाम अभी घोषित नहीं किए गए हैं।


अमीचंद सोनकर को देहरादून, अजय बेनवाल को देहरादून महानगर, ध्वजवीर सिंह को पछवादून, सचिन कुमार आर्य को नैनीताल, कैलाश मोहन को बागेश्वर, नारायन राम को चंपावत, इंद्रपाल आर्य को हल्द्वानी, सूरज सैलानी को चमोली, मनोज मियां को उत्तरकाशी, सुरेंद्र कुमार को रामनगर, प्रकाश डबराल को पुरोला(यमुना घाटी), सुनील कुमार सिंह को हरिद्वार महानगर और चंदन सिंह डाबर को रुड़की का अध्यक्ष बनाया गया है।
प्रदेश अध्यक्ष राजकुमार ने बताया कि अन्य जिलों के जिलाध्यक्षों के नाम भी शीघ्र तय कर लिए जाएंगे।

Uttarakhand news Uttarakhand news Uttarakhand news Uttarakhand news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *