zydex

भाजपा विधायक का डीएनए सैंपल 11 जनवरी को लिया जाएगा, मेडिकल ग्राउंड पर नही पहुंचे कोर्ट

अविकल उत्त्तराखण्ड

देहरादून। दुष्कर्म के आरोप में घिरे भाजपा विधायक महेश नेगी डीएनए टेस्ट के लिए नहीं पहुंचे। मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की कोर्ट में गुरुवार सुबह 11 बजे विधायक नेगी व पीड़िता का ब्लड सैंपल लिया जाना था।

Sex scandal mahesh negi

विधायक नेगी ने मेडिकल ग्राउंड पर कोर्ट में उपस्थित होने पर असमर्थता जाहिर की। कोर्ट ने 11 जनवरी की नई तारीख मुकर्रर की है। अब इस दिन डीएनए जांच के लिए सैंपल लिया जाएगा।

Sex scandal mahesh negi

पीड़िता अपनी बेटी के डीएनए टेस्ट के लिए तैयार थी। उज़के अलावा मेडिकल टीम भी रेडी थी।

गौरतलब है कि देहरादून के मुख्य न्यायिक मजिस्टेट ने विधायक महेश नेगी को ब्लड सैंपल देने के लिए आज सुबह 11 बजे कोर्ट में तलब किया था। ब्लड सैंपल लेने के लिए मेडिकल टीम कोर्ट पहुंची हुई थी, लेकिन विधायक के वकील की तरफ से कोर्ट को प्रार्थना पत्र देकर बताया गया कि कल विधानसभा सत्र के दौरान अचानक विधायक महेश नेगी की तबियत खराब हो गई। डाक्टरों ने उन्हें 14 दिन बेड रेस्ट की सलाह दी। इस पर कोर्ट ने अब उन्हें 11 जनवरी को कोर्ट बुलाया है।

Sex scandal mahesh negi
ब्लड सैंपल लेने के लिए कोर्ट में मौजूद मेडिकल टीम


विदित हो कि द्वाराहाट से भाजपा विधायक महेश नेगी पर उन्हीं की विधानसभा क्षेत्र की एक महिला ने देहरादून के नेहरु कालोनी थाने में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था। यही नहीं महिला ने विधायक नेगी को अपनी बच्ची का पिता होने का दावा करते हुए दोनों का डीएनए मैच करवाने की भी मांग की थी।

यह भी clik करें

सेक्स स्कैंडल, कोर्ट का आदेश, विधायक महेश नेगी डीएनए सैंपल के लिए 24 दिसम्बर को उपस्थित हों, देखें आदेश

Uttarakhand news Uttarakhand news Uttarakhand news Uttarakhand news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *