फाइव स्टार सम्राट होटल में टिके थे विधायक महेश नेगी, पीड़िता व कृष्ण कुमार भाकुनी ।

पुलिस ने होटल के एंट्री रजिस्टर, आईडी प्रूफ व बिल की कॉपी ली। रूम का नक्शा बनाया

10 जुलाई 2019 को रूम नंबर 258 में विधायक-पीडिताव रूम नंबर 225 में कृष्ण कुमार भाकुनी उर्फ बॉबी ने बितायी रात।

अविकल उत्त्तराखण्ड

दिल्ली/देहरादून। बलात्कार के मुकदमे में फंसे भाजपा विधायक महेश नेगी की दिक्कतें बढ़ती जा रही है। 9 अक्टूबर को पुलिस की जांच में इस बात के भी पुख्ता प्रमाण मिल गए कि विधायक महेश नेगी व पीड़िता 10 जुलाई 2019 को दिल्ली के फाइव स्टार सम्राट होटल के रूम नंबर 258 में टिके थे। इस बार, अलग रूम में विधायक की दोस्त कृष्ण कुमार भाकुनी भी ठहरा था।

Uttarakhand sex scandal
दिल्ली के इसी फाइव स्टार सम्राट होटल में टिके थे द्वाराहाट से भाजपा विधायक महेश नेगी, पीड़िता व कृष्ण कुमार भाकुनी। विधायक व भाकुनी विदेश दौरे से लौटे थे। और फिर टैक्सी बुक कर पीड़िता को हल्द्वानी/रुद्रपुर जाकर दिल्ली लाये थे।

इस सेक्स स्कैंडल की जांच अधिकारी आशा पंचम ने शुक्रवार को दिल्ली के सम्राट होटल में तथ्यों की जांच की। हालांकि, सम्राट होटल प्रबंधन शुरुआत में ना नुकुर कर रहा था। लेकिन पीड़िता व आशा पंचम के कड़ा स्टैंड लेने के बाद प्रबन्धन ने सहयोगी रुख अपनाया।

Uttarakhand sex scandal
विधायक महेश नेगी व कृष्ण कुमार भाकुनी उर्फ बॉबी

सम्राट होटल में जांच प्रक्रिया सांय 6 बजे तक चली। जांच में होटल के एंट्री रजिस्टर में भाजपा विधायक महेश नेगी, पीड़िता व कृष्ण कुमार भाकुनी उर्फ बॉबी का नाम मिल गया। कृष्ण कुमार भाकुनी 225 नंबर के रूम में ठहरा था। जबकि  विधायक व पीड़िता रूम नंबर 258में।

पीड़िता के वकील एस पी सिंह ने बताया कि उत्त्तराखण्ड पुलिस ने तीनों की आईडी प्रूफ रजिस्टर की कॉपी व बिल की कॉपी अपने कब्जे में कर ली। इसके अलावा पुलिस ने रूम नंबर 258 व 225 का नजरी नक्शा भी बनाया।

Uttarakhand sex scandal

दिल्ली के सम्राट होटल में हुई जांच के बाद विधायक चौतरफा संकट में घिरते नजर आ रहे हैं। इससे पूर्व मसूरी के मधुबन होटल, विधायक हॉस्टल व सिनर्जी अस्पताल में हुई जांच में भी विधायक के पीड़िता के साथ साथ होने के पुख्ता प्रमाण मिल चुके हैं।

इसके अलावा अब पुलिस को कृष्ण कुमार भाकुनी के हल्द्वानी वाले फार्म हाउस, नेपाल,बिनसर अल्मोड़ा व हिमाचल के सोलन में भी जाकर तफ्तीश करनी है।

पीड़िता ने भाजपा विधायक महेश नेगी और अपने बेटी के डीएनए जांच की मांग कर रही है। 5 सितम्बर को कोर्ट के कड़े आदेश के बाद देहरादून पुलिस ने विधायक पर मुकदमा दर्ज किया था। इस मामले में सच से पर्दा हटने के साथ हिभाजप के लिए भी नयी परेशानी खड़ी हो गयी है।

यह भी पढ़ें, 12 जुलाई 2019 को किसके फार्म हाउस में रुके थे पीडिताव व विधायक।plss clik

सेक्स स्कैंडल-..तो विधायक महेश नेगी के जिगरी बॉबी के फार्म हाउस में दस्तक देगी पुलिस!

Uttarakhandnews

Leave a Reply

Your email address will not be published.