UttarakhandDIPR

सेक्स स्कैंडल-..तो विधायक महेश नेगी के जिगरी बॉबी के फार्म हाउस में दस्तक देगी पुलिस!

12 जुलाई 2019 को बॉबी के फार्महाउस में पीड़िता संग रुके थे माननीय विधायक महेश नेगी

जुलाई 2019 में विधायक नेगी और बॉबी विदेश से लौटने के बाद पीड़िता को दिल्ली ले गए थे। विधायक हॉस्टल में भी 11 जुलाई 2019 को साथ था कृष्ण कुमार भाकुनी उर्फ बॉबी

बॉबी को बार लाइसेंस दिलवाने में विधायक महेश नेगी की खास भूमिका

विधायक महेश नेगी का जिगरी दोस्त है कृष्ण कुमार भाकुनी उर्फ बॉबी

पेरिस के एफिल टावर में साथ साथ खिंचवाई फ़ोटो

बॉबी से पूछताछ में मिलेंगे कई अन्य राज

अविकल उत्त्तराखण्ड टीम

देहरादून/हल्द्वानी। बलात्कार के मुकदमे में घिरे उत्त्तराखण्ड के भाजपा विधायक महेश नेगी पीड़िता को लेकर अपने जिगरी दोस्त कृष्ण कुमार भाकुनी उर्फ बॉबी के हल्द्वानी स्थित फार्म हाउस में भी ले गए थे। बॉबी और विधायक की दोस्ती बहुत खास है।

Sex scandal uttarakhand
हल्द्वानी के देवलचौड़ में बॉबी का फार्महाउस। इसी फार्म हाउस में ठहरते रहे विधायक व पीड़िता

दोनों विदेश यात्रा में भी साथ साथ गए थे। 11 जुलाई को विधायक निवास में बॉबी भी था। बॉबी की ही फार्च्यूनर से ही 12 जुलाई को हल्द्वानी गए। फार्च्यूनर का स्टीयरिंग बॉबी के ही हाथ में था।

Sex scandal uttarakhand
फार्म हाउस में पार्क हुई महंगी कारें

खास खबर यह भी है कि 9-10 जुलाई 2019 को दिल्ली के सम्राट होटल में भी विधायक व पीड़िता के साथ बॉबी भी था। विधायक व बॉबी विदेश यात्रा से लौटे थे। और पीड़िता को रुद्रपुर से टैक्सी में लेकर दिल्ली गए थे। 11 जुलाई को दिल्ली से फ्लाइट से तीनों देहरादून आये। फिर 12 जुलाई को बॉबी की फार्च्यूनर गाड़ी से हल्द्वानी के लिए निकले।

Sex scandal uttarakhand
पेरिस,एफिल टावर में बॉबी के साथ विधायक महेश नेगी

बॉबी से पूछताछ में पुलिस को कई अन्य विशेष जानकारी मिल सकती है। सूत्रों के मुताबिक विधायक व महिला 12 जुलाई के अलावा भी कई बार बॉबी के फार्म हाउस में रुक चुके हैं।

Sex scandal uttarakhand

भाजपा विधायक महेश नेगी से जुड़े सेक्स स्कैंडल में जांच टीम को अभी उन स्थानों से साक्ष्य जुटाने हैं जहां-जहां विधायक व पीड़ित महिला साथ-साथ रुके थे। इस कड़ी में नेपाल, सोलन , दिल्ली के अलावा हल्द्वानी व बिनसर (अल्मोड़ा) के स्थल प्रमुख हैं।

Sex scandal uttarakhand
हल्द्वानी में बॉबी का SKY DECK ROOF TOP रेस्त्रां

पीड़िता ने अपनी तहरीर में सभी स्थानों व तारीख का उल्लेख किया है। देहरादून के विधायक हॉस्टल में पीड़िता के संग 11 जुलाई की रात बिताने के बाद 12 जुलाई को विधायक महेश नेगी व पीड़िता हल्द्वानी के लिए निकले। साथ में भाजपा विधायक महेश नेगी के करीबी मित्र मित्र कृष्ण कुमार भाकुनी उर्फ बॉबी भी था।

Sex scandal uttarakhand
दोस्ती है बहुत खास। विधायक महेश नेगी व बॉबी

ये सभी 12 जुलाई की रात देवलचौड़ में बॉबी के फार्म हाउस में रुके थे। यह फार्म हाउस विधायक के बेहद करीबी मित्र कृष्ण कुमार भाकुनी उर्फ बॉबी  का है। फार्म हाउस सुख सुविधाओं से लैस है। इस फार्म हाउस में विधायक व अन्य रसूखदार लोग थकान मिटाने के लिए आते रहते हैं। बताया जाता है कि बॉबी बहुत खुशमिजाज व दोस्त पसन्द तबियत का है। सत्ता के गलियारों व अधिकारियों में खासी पैठ भी है।

फार्म हाउस में स्विमिंग पूल भी विशेष आकर्षण का केंद्र है।  विधायक महेश नेगी व उनके मित्र बॉबी ने साथ साथ विदेश यात्राएं भी की है। एफिल टावर के सामने भी विधायक व बॉबी ने फोटो भी खिंचवाई है। 

Sex scandal uttarakhand
भव्य skydeck rooftop रेस्त्रां

विधायक ने भी अपने दोस्त बॉबी के लिए अपने रसूख व सत्ता का खूब इस्तेमाल किया।
कुछ महीने पहले बॉबी के देवलचौड़ स्थित एक शानदार रूफटॉप रेस्टोरेंट को बार का लाइसेंस भी मिला। यह बार रेस्टोरेंट नैनीताल रोड पर है। यह बार लाइसेंस दिलवाने में विधायक महेश नेगी की अहम भूमिका रही।

Sex scandal uttarakhand

सूत्र बताते हैं कि पुलिस बॉबी से भी विस्तार से पूछताछ करेगी। क्यों कि बॉबी देहरादून के विधायक निवास से लेकर हल्द्वानी के फार्म हाउस तक साथ साथ रहा। अगर पुलिस की जांच कड़क रही व सही दिशा में बढ़ी तो बॉबी से कई अन्य राज व अहम जानकारी भी मिल सकती है।

Sex scandal uttarakhand
पीड़िता ने भाजपा विधायक महेश नेगी पर धारा 376 व 506 बलात्कार का मुकदमा फर्ज कराया है।

गौरतलब है कि विधायक महेश नेगी महिला को उसकी शादी 1 दिसंबर 2018 के बाद भी कई स्थानों में ले गए।  विधायक पर 5 सितम्बर को बलात्कार 376 धारा में मुकदमा दर्ज होने के बाद जांच टीम विभिन्न स्थानों से सबूत जुटा रही है।

Sex scandal uttarakhand
विधायक महेश नेगी की पत्नी ने पीड़िता पर ब्लैकमेलिंग का मुकदमा दर्ज कराया है।

बिनसर,अल्मोड़ा के महिंद्रा क्लब में भी विधायक व पीड़िता रुके थे।  आने वाले दिनों में हल्द्वानी में बॉबी के फार्म हाउस में पीड़िता व पुलिस की पदचाप सुनायी देने की पूरी उम्मीद है।

सेक्स स्कैंडल, खास खबरें, plss clik

सेक्स स्कैंडल- पीएम मोदी जी, भाजपा विधायक महेश नेगी ने अश्लील क्लिपिंग बना दुष्कर्म किया

Uttarakhandnews Uttarakhandnews Uttarakhandnews Uttarakhandnews

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content of this site is protected under copyright !!