जयहिंद, पाक से आतंकी जंग में शहीदों को शत शत नमन

अविकल उत्त्तराखण्ड

ऋषिकेश । जम्मू-कश्मीर के पुंछ क्षेत्र में आतंकियों से मुठभेड़ के दौरान शहीद हुए सूबेदार अजय सिंह रौतेला का अंतिम संस्कार ऋषिकेश स्थित चंद्रेश्वर घाट में सैन्य सम्मान के साथ किया गया।इस अवसर पर उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल एवं कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने शहीद के पार्थिव शरीर पर पुष्प चक्र अर्पित कर भावभीनी श्रद्धांजलि दी।

शहीद के पुत्र को सांत्वना देते विस अध्य्क्ष अग्रवाल व कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल


ऋषिकेश में शहीद को श्रद्धांजलि देने के लिए चंद्रेश्वर घाट पर जनसैलाब उमड़ पड़ा।बारिश के चलते भी लोगों ने भारी मात्रा में शहीद के श्रद्धांजलि यात्रा में पहुंचकर जोश एवं उत्साह से भारत माता की जय, शहीद अजय रौतेला अमर रहे, पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाकर देश की रक्षा में अपनी जान की बाजी लगाने वाले शहीद अजय रौतेला को श्रद्धांजलि दी।


इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने शहीद सूबेदार अजय रौतेला के परिजनों से मिलकर अपनी सांत्वना व्यक्त की। अग्रवाल ने शहीद के तीनों पुत्रों अरुण, अमित एवं सुमित से मिलकर ढाँढस बँधायी।

इससे पूर्व, रविवार को अयोध्या से लौटकर मुख्यमंत्री श्पुष्कर सिंह धामी ने जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर शहीद हुए सूबेदार अजय सिंह व नायक हरेंद्र सिंह के पार्थिव देह पर पुष्प चक्र अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। मुख्यमंत्री ने उनकी शहादत को नमन करते हुए कहा कि राज्य सरकार शहीदों के परिजनों के साथ हर समय खङी है।  

कैबिनेट मंत्री श्सुबोध उनियाल, गणेश जोशी, स्वामी यतीश्वरानंद ने भी शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की। 

Pls clik

आपदा- लैंसडौन में भारी बारिश से टेंट में गिरे मलबे से तीन की मौत

अपनी प्रतिक्रिया साझा करे

error: Content of this site is protected under copyright !!