UttarakhandDIPR

“अविकल उत्त्तराखण्ड ” के 60 दिन-40 हजार पार,85 हजार views अपार, आभार…आभार

..तो क्लिक करिये अभी

https://avikaluttarakhand.com/

साथियों, नमस्ते, सुप्रभात। अखबारी व चैनल्स की पत्रकारिता के साथ खेल-खेल में डिजिटल में एक नये प्रयोग के तौर पर बेहद सीमित संसाधन के साथ शुरू किए गए “अविकल उत्त्तराखण्ड (https://avikaluttarakhand.com/) ऑनलाइन न्यूज पोर्टल पर खबरें परोसते हुए दो महीने हो गए।

avikal uttarakhand. com के शुरुआती दो महीने का ग्राफ कुछ यूं नजर आया

इन दो महीने में सभी वास्तविक /organic दर्शकों ने पोर्टल को क्लिक किया। लेकिन आपकी खबरों व मुद्दों पर नजर रखने की चाह में “अविकल उत्त्तराखण्ड” से जुड़ी google analytic रिपोर्ट चार कदम और आगे बढ़ने की ललक पैदा करती है। “अविकल उत्त्तराखण्ड” website को क्लिक कर भरोसा जताने के लिए आप सभी का बहुत बहुत आभार, जो हम हुए 40 हजार पार। 60 दिन में 40 हजार रीडर्स और 85 हजार page views। आपके सहयोग व विश्वास से पोर्टल की ग्रोथ लगातार ऊंचाई की ओर बढ़ रही है।

इस दौरान पोर्टल के वर्ड प्रेस प्लेटफार्म में खबरें लिखने, पेस्ट करने और फिर पब्लिश करने का सफर बेहद रोमांचकारी व उत्तेजना से भरपूर रहा। प्रिंट मीडिया व चैनल्स में खबरों के संकलन, संयोजन और परोसने के अंदाज से बिल्कुल अलग है पोर्टल के word press में खबरों को आकार देना।

..अब हवाएं ही करेंगी रौशनी का फैसला, जिस दिए में जान होगी वो दिया रह जायेगा

इस अल्प अवधि में कई सालों से न्यूज़ पोर्टल चला रहे दिल्ली, लखनऊ व उत्त्तराखण्ड के उन कुछ पुराने व अनुभवी साथियों का बहुत शुक्रिया जिन्होंने स्वंय फोन कर हरसंभव मदद की बात कही और मार्गदर्शन कर भी रहे हैं। आभार इसलिए भी कि उन्होंने बड़े दिल का परिचय देते हुए मुझे खबरें ही नहीं दी बल्कि मुझ जैसे नए नवेले डिजिटल खबरी को अपना कॉम्पटीटर भी नही माना।

अविकल उत्त्तराखण्ड website के डिज़ाइन पर सिर खपाने के लिए आरुषि व अनिल को उनके धैर्य व समर्पण के लिए सलाम।

पितरों, मित्रों, मार्गदर्शक, परिवार व गुरुजनों का प्यार व आशीर्वाद, इस आशा के साथ कि अभी कुछ भी नहीं किया। जो किया बहुत थोड़ा किया लेकिन बहुत कुछ करना बाकी है, आपके भरोसे व मिले स्नेह के साथ। plsss करते रहिए क्लिक-

https://avikaluttarakhand.com/

जय उत्त्तराखण्ड, जय भारत।

Uttarakhandnews Uttarakhandnews Uttarakhandnews Uttarakhandnews

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content of this site is protected under copyright !!