zydex

सुनसान रात में बीच सड़क पर गुलदार व कुत्तों की भिड़ंत, देखें वीडियो

गुलदार व कुत्तों के बीच दादागिरी का खेल, कुत्तों ने किया कड़ा मुकाबला

अविकल उत्तराखंड

कोटद्वार। स्थानीय डिग्री कालेज, शिवपुर, कालाबढ़ समेत कई रिहायशी इलाकों में आजकल गुलदार की साफ चहलकदमी देखी जा रही है। कुछ दिन पूर्व वन विभाग की सड़क व जंगल को विभाजित करती दीवार पर आराम से चलते हुए गुलदार का वीडियो वॉयरल हुआ था। wild life leopard

गुलदार और दो कुत्तों के बीच चले रोचक मुकाबले का वीडियो वायरल हो गया। यह वीडियो रात के समय घटना के गवाह स्थानीय व्यक्ति ने अपनी छत से बनाया। यह वीडियो डिग्री कॉलेज से शिवपुर-घराट रोड का बताया जा रहा है। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

देखें वीडियो

वीडियो में गुलदार एक पेड़ पर चढ़ा हुआ है। और दो कुत्ते नीचे से भोंक रहे हैं। कुत्तों की हुंकार के बाद गुलदार पेड़ से नीचे कूदता है। गुलदार के कूदते ही दोनों कुत्ते अलग- अलग दिशा में दौड़ पड़ते हैं। गुलदार एक कुत्ते के पीछे लपकता है। लेकिन वह कुत्ता इंच भर फासले से गुलदार से बच निकलता है।

गुलदार दूसरे सफेद कुत्ते की तरफ दौड़ता है। लेकिन सफेद कुत्ता तेजी से दौड़ लगा गुलदार को चकमा दे देता है। यह जंग रात के समय खुली सड़क पर होती है। निराश गुलदार वापस मुड़ जाता है। स्ट्रीट लाइट की रोशनी व पेड़ों के झुरमुट में गुलदार ओझल हो जाता है। और रात में कुत्तों के भौंकने की आवाज तेज होती चली जाती है…इस इलाके के बाशिंदों की सुबह ओ शाम हाथियों के बाद अब गुलदार की दहशत में गुजर रही है।

Uttarakhand news Uttarakhand news Uttarakhand news Uttarakhand news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *