zydex

जिला पंचायत के बाद अब ब्लाक में भी भगवा लहराने की मुहिम में जुटी भाजपा

सोमवार को कुल 11 क्षेत्र पंचायत सदस्य भाजपा में हुए शामिल. इनमें 10 विजयी मुस्लिम उम्मीदवार.

भाजपा ने घोषित किये सात मोर्चा प्रभारी.शैलेन्द्र बिष्ट को युवा मोर्चा की कमान सौंपी गई.

अविकल उत्तराखंड

देहरादून । जिला पंचायत में पार्टी का बहुमत पुख्ता करने के बाद भाजपा ने अब विकासखण्ड प्रमुख पदों को भी कब्जाने की कोशिश शुरू कर दी है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट व पूर्व सीएम डॉ रमेश पोखरियाल निशंक की मौजूदगी में आज हरिद्वार से नवनिर्वाचित 11 निर्दलीय क्षेत्र पंचायत सदस्य (बीडीसी)भाजपा में शामिल हुए ।

पार्टी प्रदेश कार्यालय में आयोजित इस समारोह में भाजपा की सदस्यता लेनें वालों बीडीसी मेम्बरों में निर्वतमान ब्लॉक प्रमुख नदीम, पप्पू, इकराम, अब्दुल, दिलशाद, यूसुफ, अमजद, सत्तार, शाहनवाज, सुलेमान के नाम शामिल थे ।

इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि हरिद्वार जिला पंचायत में बहुमत सुनिश्चित करने के बाद पार्टी सभी ब्लॉकों में परचम लहराने जा रही है । सभी सदस्यों का स्वागत करते हुए कहा कि जिस तरह प्रधानमंत्री मोदी बिना किसी धर्म व जाति का भेदभाव किये देश को विकास के पथ पर आगे बढ़ा रहे है उसी का नतीजा है बड़ी संख्या में अल्पसंख्यक समाज के निर्वाचित जन प्रतिनिधियों का भाजपा में आना । उन्होंने सभी नए सदस्यों को विश्वास दिलाया कि पार्टी व सरकार उनकी भावनाओं का उचित सम्मान करेगी ।

इस अवसर पर पूर्व सीएम व हरिद्वार सांसद डॉ निशंक ने कहा कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों के नतीजे साबित कर रहे है कि जनता दिल्ली से लेकर गांव तक भाजपा की सरकार चाहती है । उन्होंने कहा हम विश्वास दिलाते है कि केंद्र व राज्य सरकार के चहुमुखी विकास कार्यों को पंचायतों के माध्यम से घर घर अधिक पैमाने पर चलाया जाएगा।

कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी, रुड़की विधायक प्रदीप बत्रा, कौस्तुभानंद जोशी, मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान, वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष शादाब शम्स ,हरिद्वार अल्पसंख्यक मोर्चे के जिलाध्यक्ष भैहरोज प्रधान,पूर्व अध्यक्ष राजपाल सिंह, श्यामवीर सैनी,कुंवर जपेंद्र सिंह आदि पदाधिकारी उपस्थित रहे ।

भाजपा ने घोषित किये मोर्चा प्रभारी

भाजपा ने अपने संगठन के सात मोर्चो के प्रभारी घोषित कर दिये हैं। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के निर्देशानुसार पार्टी के मोर्चों के प्रभारियों की नियुक्ति की गई हैं

प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि पार्टी प्रदेश उपाध्यक्ष शैलेन्द्र बिष्ट को युवा मोर्चा की कमान सौंपी गई।

कुलदीप कुमार को महिला मोर्चा

प्रदेश महामंत्री खिलेन्द्र चौधरी को किसान मोर्चा

राजेन्द्र बिष्ट को अनुसूचित जाति मोर्चा

प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश कोली को अल्पसंख्यक मोर्चा

श्रीमती नीरू देवी को अनुसूचित जनजाति मोर्चा

प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी को ओबीसी मोर्चा के प्रभारी की जिम्मेदारी दी गयी

Pls clik- हरिद्वार जिला पंचायत चुनाव से जुड़ी खास खबरें

हरिद्वार पंचायत चुनाव में विजयी मुस्लिम प्रत्याशी भाजपा की ओर खिंचे

Uttarakhand news Uttarakhand news Uttarakhand news Uttarakhand news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *