सेक्स स्कैंडल-पीड़िता को फ्लैट नंबर 62 में बंद कर गए थे भाजपा विधायक महेश नेगी।

एमएलए हॉस्टल में विधायक के फ्लैट नंबर 62 में पहुंची पुलिस, पीड़िता संग ठहरे थे विधायक 11 जुलाई 2019 को।

जांच अधिकारी आशा पंचम ने फ्लैट व आसपास का नक्शा बनाया।

पीए विशाल नयाल गुड़गांव के अस्पताल में भर्ती विधायक नेगी को वीडियो काल कर दिखाता रहा पुलिस कार्यवाही

तो अब दून के सिनर्जी अस्पताल जाएगी जांच टीम

इससे पूर्व शनिवार को मसूरी के कैम्पटी स्थित मधुबन होटल।इन भी रुके थे विधायक नेगी व पीड़िता

पुलिस टीम को अभी दिल्ली, नेपाल,बिनसर,हल्द्वानी आदि स्थानों का भी करना है परीक्षण

पीड़िता अपनी बेटी और विधायक महेश के डीएनए टेस्ट की कर रही मांग। 376 के मुकदमे के बाद भी विधायक की गिरफ्तारी  तय नहीं

अविकल उत्त्तराखण्ड

देहरादून। उत्त्तराखण्ड के  चर्चित सेक्स स्कैंडल में दुष्कर्म के आरोपी भाजपा विधायक महेश नेगी 11 जुलाई 2019 की सांय 4 बजे पीड़िता को लेकर विधायक हॉस्टल के फ्लैट नंबर 62 में दाखिल हुआ था।

Uttarakhand sex scandal
पीड़िता

इस दौरान विधायक का दोस्त कृष्ण कुमार भाकुनी उर्फ बॉबी भी साथ था। रात बिताने के बादअगले दिन 12 जुलाई को विधायक  महेश नेगी व कृष्णकुमार भाकुनी सरकारी काम के सिलसिले में बाहर चले गए। ताज्जुब की बात विधायक पीड़िता को ताले में लॉक कर गए। 12 जुलाई को फ्लैट पर ताला लगाकर गए विधायक व मित्र भाकुनी दोपहर बाद लौटे। और फिर पीड़िता को लेकर हल्द्वानी चले गए। 12 की रात विधायक महेश नेगी अपने दोस्त भाकुनी के फार्म हाउस में ठहरे। 13 जुलाई को पीड़िता को हल्द्वानी छोड़ दिया।

बुधवार को देहरादून में मंथर गति से चल रही स्थान शिनाख्त की अगली कड़ी में जांच अधिकारी आशा पंचम पीड़िता के साथ एक बार फिर विधायक हॉस्टल पहुंची।

Uttarakhand sex scandal
देहरादून, रेसकोर्स में विधायक हॉस्टल। इसी हॉस्टल के फ्लैट नंबर 62 में विधायक महेश नेगी ने पीड़िता को लॉक कर दिया था।

विधायक महेश नेगी के स्टाफ से जुड़े विशाल नयाल फ्लैट में मौजूद था। जांच अधिकारी आशा पंचम ने फ्लैट व आस पास नक्शा बनाया। और शाम को  बयान भी लिए विशाल नयाल को थाने बुलाया।

जांच के दौरान मौजूद विशाल नयाल वीडियो कॉलिंग कर विधायक महेश नेगी को पुलिस कार्यवाही से रूबरू कराता रहा। बता दें कि दुष्कर्म के आरोप में घिरे भाजपा विधायक इन दिनों गुड़गांव के अस्पताल में भर्ती है। महेश नेगी गुड़गांव से ही विधायक हॉस्टल में पुलिस की कार्यवाही देखते रहे।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले भी जांच टीम विधायक हॉस्टल गयी थी। लेकिन फ्लैट नंबर 62 बैंड होने के कारण जांच टीम स्थलीय परीक्षण नहीँ कर पायी थी।

Uttarakhand sex scandal
द्वाराहाट से भाजपा विधायक महेश नेगी

5 सितम्बर को दर्ज बलात्कार के मुकदमे और 164 मजिस्ट्रेटी बयान के बाद जांच टीम को स्थलीय परीक्षण के लिए मसूरी, देहरादून के अलावा अभी कई अन्य जगह जाना है। देहरादून के सिनर्जी अस्पताल में भी विधायक पीड़िता की चिकित्सकीय जांच के लिए गए थे। 28 से 30 जुलाई 2019 तक भाजपा विधायक महेश नेगी लगातार तीन दिन पीड़िता को लेकर गए थे। अब जांच टीम को जल्दी ही सिनर्जी अस्पताल का रुख करना होगा।

पूर्व में दर्ज कराए मुकदमे में पुलिस को दी गयी जानकारी में पीड़िता ने कहा है कि दिल्ली के सम्राट होटल, बिनसर के महिंद्रा क्लब में भी उसके साथ रेप किया गया। भाजपा विधायक महेश नेगी नेपाल के महेंद्र नगर के ओपेरा होटल में भी पीड़िता को लेकर गए थे। हल्द्वानी में अपने दोस्त के रिसोर्ट में भी पीड़िता के साथ कुछ समय बिताया था। पीड़िता ने इन स्थानों के साथ तारीख का भी उल्लेख किया है।

Plss clik, sex scandal news

दुष्कर्म में घिरे राष्ट्रीय चैंपियन विधायक महेश नेगी गुड़गांव के अस्पताल में भर्ती

इधर, यह बात भी सामने आ रही है कि 164 के बयान के बाद देहरादून पुलिस की जांच की दिशा पीड़िता के ससुराल वालों के बयान लेने पर ज्यादा टिकी है। लेकिन विधायक व उनकी पत्नी रीता नेगी से पुलिस की पूछताछ की खबर सुनायी नहीं पड़ रही। अलबत्ता, बाल आयोग और महिला आयोग की ओर से पीड़िता को लगातार नोटिस व समन भेजे जा रहे हैं।

पीड़िता के वकील का कहना है कि पुलिस बहुत ही धीमी गति से जांच कर रही है। शनिवार को मसूरी गयेई जांच टीम देहरादून के मधुबन होटल से अभी तक आईडी प्रूफ नही ले पायी।

Uttarakhandnews

Leave a Reply

Your email address will not be published.